झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में अवैध लॉटरी का टिकट बेचने वाला गिरफ्तार, दो साइबर अपराधी भी चढ़े पुलिस के हत्थे

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 7, 2023, 10:40 AM IST

गिरिडीह में अवैध लॉटरी के कारोबार का खुलासा हुआ है. पुलिस ने बगोदर में अवैध लॉटरी का टिकट बेचने वाले शख्स को दबोच लिया है. वहीं पुलिस के हाथ दो साइबर अपराधी भी लगे हैं, जिन्हें जेल भेज दिया गया. Lottery ticket seller arrested in Giridih

Lottery ticket seller arrested in Giridih
रिडीह में लॉटरी का लालच देकर टिकट बेचने वाला गिरफ्तार

गिरिडीह:जिले के बगोदर थाना क्षेत्र में अवैध रूप से हो रहे अवैध लॉटरी के कारोबार का खुलासा हुआ है. पुलिस के द्वारा छापेमारी कर इसका खुलासा किया गया है. करोड़ों के इनाम का लालच देकर अवैध रूप से लॉटरी टिकट बेच रहे एक धंधेबाज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसके पास से अवैध लॉटरी की टिकटें और एक कार भी बरामद की गई है. गिरफ्तार धंधेबाज को गिरिडीह जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:पांच करोड़ कैश लूटकांड में पुलिस को दूसरी सफलता, कन्याकुमारी से गिरफ्तार हुआ मास्टरमाइंड, 77 लाख बरामद

गुप्त सूचना पर कार्रवाई:गिरफ्तार धंधेबाज धीरज कुमार साव है. वह बगोदर के साहू मोहल्ला का रहने वाला है. गुप्त सूचना के आधार पर धंधेबाज की गिरफ्तारी बगोदर बस स्टैंड से हुई है. इस संबंध में पुलिस के द्वारा जारी प्रेस बयान में कहा गया है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बगोदर बस स्टैंड में एक धंधेबाज के द्वारा लॉटरी टिकट में करोड़ों रुपये के इनाम का झांसा दिया जा रहा था. मामले की सूचना वरीय पदाधिकारी को देने के बाद, निर्देशानुसार छापेमारी की गई. जिसमें लॉटरी 5 टिकट और एक कार के साथ धीरज कुमार साव को गिरफ्तार किया गया.

दो साइबर अपराधी गिरफ्तार:सरिया थाना क्षेत्र से पुलिस द्वारा दो साइबर अपराधी गिरफ्तार किये गये हैं. दोनों को गिरिडीह जेल भेज दिया गया है. उन दोनों की गिरफ्तारी थाना क्षेत्र के नगर केशवारी से की गई है. गिरफ्तारी की पुष्टि एसडीपीओ नौशाद आलम ने की है. गिरफ्तार अपराधियों में मुकेश व नंदकिशोर शामिल है. गिरफ्तारी के बाद दोनों का मोबाइल खंगालने के बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है. बता दें कि पिछले कुछ समय से जिले में अपराध की घटनाओं में इजाफा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details