झारखंड

jharkhand

आसामाजिक तत्व ने माहौल खराब करने का किया प्रयास, धार्मिक स्थल परिसर में फेंका प्रतिबंधित मांस

By

Published : Jul 17, 2023, 9:30 PM IST

गिरिडीह के जमुआ में माहौल खराब करने का प्रयास हुआ है. यहां एक धार्मिक स्थल के परिसर में प्रतिबंधित मांस फेंक दिया गया. हालांकि पुलिस ने माहौल को नियंत्रण में ले लिया है.

Antisocial elements threw meat in temple
Antisocial elements threw meat in temple

गिरिडीह: जिले में असामाजिक तत्वों ने माहौल खराब करने की कोशिश की है. कुछ शरारती तत्वों ने धार्मिक स्थल के परिसर में प्रतिबंधित मांस फेंक दिया. जिससे इलाके का माहौल बिगड़ गया. लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. पुलिस ने दोषियों को जल्द पकड़ने का भरोसा दिलाया है.

यह भी पढ़ें:असामाजिक तत्वों की काली करतूत, भगवान की प्रतिमा खंडित किये जाने पर श्रद्धालुओं में आक्रोश

यह पूरा मामला जिले के जमुआ थाना इलाके के हारोडीह का है. बताया जा रहा है कि इस इलाके में एक बजरंग बली का मंदिर है. सोमवार को इसी मंदिर के परिसर में किसी ने प्रतिबंधित मांस फेंक दिया. जैसे ही यह खबर आस पास के लोगों को मिली. लोगों की भारी भीड़ जुट गई. आस्था पर हमला किए जाने से लोग आक्रोशित हो गए. मामले की सूचना पुलिस को भी मिली. जिसके बाद थाना प्रभारी बिपिन कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने मांस के टुकड़े को हटाया. थोड़ी ही देर बाद पुलिस इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे.

लोगों ने की सख्त कार्रवाई की मांग: मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों के सामने लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की. ग्रामीणों का कहना था कि जान बूझकर इस तरह की हरकत की गई है. लोगों ने कहा कि हर हाल में जल्द से जल्द इस तरह की करतूत करनेवाले लोगों को पुलिस गिरफ्तार करें. इस दौरान पुलिस पदाधिकारियों ने कहा कि इस नापाक हरकत को अंजाम देने वालों को खोजा जा रहा है. जल्द से जल्द ऐसे लोगों की पहचान की जाएगी और गिरफ्तारी भी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details