झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में कांग्रेस कमेटी का सदस्यता अभियान प्रारंभ, संगठन को मजबूत बनाने पर हुई चर्चा

By

Published : Jan 18, 2021, 12:56 PM IST

गिरिडीह में प्रखंड कांग्रेस कमेटी की ओर से वनभोज सह सदस्यता अभियान का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूती करने को निर्णय लिया गया. प्रखंड अध्यक्ष उमेश तिवारी ने अभियान की अध्यक्षता की.

membership campaign in giridih
कांग्रेस कमिटी

गिरिडीह: जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित खंडोली पर्यटन स्थल में प्रखंड कांग्रेस कमेटी की ओर से वनभोज सह सदस्यता अभियान का आयोजन किया गया. प्रखंड अध्यक्ष उमेश तिवारी के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में संगठन को बूथ स्तर पर मजबूती देने निर्णय लिया गया. कार्यक्रम के तहत तमाम कांग्रेसियों ने बैठक कर रणनीति बनाई और सदस्यता अभियान का शुभारंभ करने का मसौदा तैयार किया गया. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने अपने विचार साझा किए और संगठन के लिए एकजुट होकर काम करने का निर्णय लिया गया.

पूरी खबर देखिए

ये भी पढ़ें- गिरिडीह कोलियरी में फिर से जान फूंकने की कवायद, महाप्रबंधक ने कहा- सबका सहयोग जरूरी

बूथ स्तर तक जोड़े जाएंगे सदस्य

मौके पर जिलाध्यक्ष नरेश वर्मा ने बताया कि वनभोज के साथ ही सदस्यता अभियान की शुरुआत की जा रही है. इसके तहत ज्यादा से ज्यादा लोगों को संगठन से जोड़ना है, जिसके लिए सभी पंचायत के लिए एक प्रभारी नियुक्त किया गया है. पार्टी के वरीय पदाधिकारियों के निर्देशानुसार हर पंचायत में हर बूथ पर सदस्यता अभियान के तहत कम से कम 10 युवाओं को जोड़ने का काम किया जाएगा ताकि कांग्रेस पार्टी को और मजबूती दिया जा सके. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के बैनर तले राज्य में सरकार बनी है. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सरकार के कल्याणकारी योजनाओं को भी आम लोगों तक पहुंचाने में अपनी भूमिका निभाएंगे.

कौन-कौन थे उपस्थित
कार्यक्रम में बैठक के बाद सभी ने सामूहिक भोजन का आनंद उठाया. मौके पर जमुआ विधानसभा प्रभारी सतीश केडिया, आलमगीर आलम, चंद्रशेखर सिंह, मो. शमीम, नरेश पाठक, दुर्गा प्रसाद, नेसाब अहमद, गिरधर तिवारी, मोतीलाल शास्त्री, दीपक पाठक, आलम अंसारी, मो मिंसर सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details