झारखंड

jharkhand

गिरिडीहः शहादत दिवस पर याद किए गए कामरेड महेंद्र सिंह, दीपांकर भट्टाचार्य ने दी श्रद्धांजलि

By

Published : Jan 16, 2023, 3:28 PM IST

पूर्व विधायक कामरेड महेंद्र सिंह का 19वां शहादत समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह में भाकपा माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य के साथ साथ सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए.

Former MLA Mahendra Singh
शहादत दिवस पर याद किए गए कामरेड महेंद्र सिंह

देखें पूरी खबर

गिरिडीहः पूर्व विधायक कामरेड महेंद्र सिंह का 19वां शहादत दिवस समारोह का आयोजन किया गया. बगोदर प्रखंड के खंभरा गांव में स्थित उनकी आदमकद प्रतिमा पर भाकपा माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य, बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इसके साथ ही बगोदर प्रखंड मुख्यालय स्थित किसान भवन के सामने उनकी प्रतिमा स्थल पर भी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया.

यह भी पढ़ेंःगिरिडीहः महेंद्र सिंह के बिना अधूरी है बगोदर की राजनीतिक, शहादत दिवस पर विशेष रिपोर्ट

कामरेड महेंद्र सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से पैदल जुलूस निकाला गया. इस जुलूस में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल थे, जो विभिन्न सड़कों से होते हुए बगोदर बस स्टैंड परिसर पहुंचे. बस स्टैंड परिसर में संकल्प सभा का आयोजन किया गया.

बता दें कि महेंद्र सिंह बगोदर विधानसभा क्षेत्र से लगातार तीन बार विधायक चुने गए थे. चौथी बार विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे थे. चुनाव के दौरान एक कार्यक्रम में सरिया के दुर्गी ध्वैया में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. महेंद्र सिंह के हत्यारों को सीबीआई आज तक नहीं पकड़ सकी है. बता दें कि माले कार्यकर्ताओं के भारी दबाव के बाद सरकार ने इस हत्याकाडं की जांच का जिम्मा सीबीआई को दिया था.

श्रद्धाजंलि सभा में पहुंचे स्थानीय लोगों के साथ साथ पार्टी कार्यकर्ताओं ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए. इस दौरान सभी महेंद्र सिंह तुम जिंदा हो, खेतों में खलिहानों में, जनता के अरमानों में आदि नारे लगा रहे थे. श्रद्धांजलि सभा में गिरिडीह जिला के विभिन्न प्रखंडों के अलावा हजारीबाग के बिष्णुगढ़ प्रखंड से भी बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details