झारखंड

jharkhand

खतियानी जोहार यात्रा के तहत 18 जनवरी को सीएम आएंगे गिरीडीह, जेएमएम कार्यकर्ताओं में उत्साह

By

Published : Jan 5, 2023, 10:25 AM IST

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 18 जनवरी को खतियानी जोहार यात्रा (Khatiani Johar Yatra) की दूसरे चरण का शुरुआत करेंगे. इस यात्रा की शुरुआत गिरिडीह से की जाएगी. इसको लेकर जेएमएम कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है.

Khatiani Johar Yatra
खतियानी जोहार यात्रा के तहत 18 जनवरी को सीएम आएंगे गिरीडीह

देखें पूरी खबर

गिरीडीहः18 जनवरी को सूबे के मुखिया हेमंत सोरेन गिरीडीह पहुंचेंगे. सीएम खतियानी जोहार यात्रा (Khatiani Johar Yatra) के दूसरे चरण की शुरुआत गिरीडीह से करेंगे. सीएम के आगमन को लेकर जेएमएम कार्यकर्ताओं की ओर से तैयारी शुरू कर दी गई है. इसको लेकर विधानसभा स्तरीय बैठक बेंगाबाद के खंडोली पर्यटन स्थल पर आयोजित की गई.

यह भी पढ़ेंःडबल इंजन की सरकार में विकास का नहीं हुआ कोई कामः सीएम हेमंत सोरेन

बैठक में गांडेय विधानसभा क्षेत्र के सैंकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए. बैठक में गांडेय विधायक डॉ सरफराज अहमद, सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, पूर्व विधायक जयप्रकाश वर्मा सहित कई नेता उपस्थित थे. खंडोली में आयोजित बैठक सह वनभोज कार्यक्रम में सीएम के आगमन की तैयारियों पर चर्चा की गई. इसके साथ ही 18 जनवारी को झंडा मैदान में आयोजित कार्यक्रम में आधिक से अधिक लोग पहुंचे. इसको लेकर रणनीति बनाई गई.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक डॉ सरफराज अहमद ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार ने झारखंडियों को उनकी पहचान दिलाई है. इसी को लेकर सीएम द्वारा खतियानी जोहार यात्रा निकाली गई है. बता दें कि बैठक में 18 जनवरी के कार्यक्रम और 4 मार्च को होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करने पर विचार विमर्श किया गया. सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने कहा कि कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है. आगामी 18 जनवरी को सभी पंचायतों से कार्यकर्ता पहुंचेंगे और सीएम के संबोधन को सुनेंगे. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में भारी संख्या में लोग पहुंचेंगे और कार्यक्रम सफल बनायेंगे. इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संजय सिंह के साथ साथ बबली मरांडी, छक्कू साव, बेंगाबाद प्रखंड अध्यक्ष नुनुराम किस्कू, मो सलीम, दिलीप मंडल, महालाल सोरेन, सईद अख्तर, गोपिन मुर्मू सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details