झारखंड

jharkhand

गिरिडीह: पगडंडी पर मिली बच्चे की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jun 8, 2021, 9:08 PM IST

गिरिडीह में एक बच्चे की लाश पगडंडी पर मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं. वहीं पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मामले का खुलासा होगा.

GIRIDIH
बच्चे की हुई हत्या

गिरिडीह:पचम्बा थाना इलाके के धोबीडीह में एक बच्चे की लाश पगडंडी पर मिली है. शव मिलने के पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के गले पर निशान है ऐसे में परिजन इसे हत्या बता रहे हैं.

मृतक धोबीडीह निवासी रामधनी सिंह का 11 वर्षीय पुत्र सोनू सिंह था. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी मुख्यालय वन संजय राणा के साथ इंस्पेक्टर रामनारायण चौधरी, पचम्बा थाना प्रभारी नीतीश कुमार दलबल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़े-गिरिडीहः दो भाइयों की संदिग्ध मौत में आया नया मोड, कब्र से निकाला गया शव

क्या कहते हैं परिजन

घटना के संदर्भ में मृतक की मां मुन्नी देवी का कहना है कि मंगलवार को वह महिला समिति के लोन के काम को लेकर घर से बाहर गयी थी. जबकि उनके पति राशन लेने गए थे. मंगलवार दोपहर में लौटे तो देखा कि सोनू घर में नहीं है. पता चला कि सोनू शौच के लिए गया है.

काफी देर तक जब सोनू नहीं लौटा उनके पति ढूंढने निकले तो देखा कि सोनू पगडंडी पर गिरा पड़ा है. उसे उठाकर घर लाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. परिजनों का कहना है कि 10 दिनों पूर्व सोरखा दास से कहासुनी हुई थी. उस वक्त सोरखा ने चेतावनी दी थी कि अंजाम भुगतने को लेकर तैयार रहो. इस मामले को लेकर बुधवार को गांव में पंचायत होने वाली थी. इस बीच उसके बेटे की हत्या कर दी गई.

पोस्टमार्टम से ही होगा खुलासा

दूसरी तरफ जांच को पहुंचे डीएसपी संजय राणा का कहना है कि एक लड़के की मौत होने की सूचना पर यहां पहुंचे और शव को कब्जे में लिया. लाश को देखने पर कुछ दाग मिले हैं लेकिन घटना के पीछे के कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल पाएगा. उन्होने कहा कि पोस्टमार्टम के लिए एक बोर्ड का गठन करवाया जा रहा है. बोर्ड की रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details