झारखंड

jharkhand

चार दिसंबर को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का गिरिडीह दौरा, झामुमो कार्यकर्ता सीएम के कार्यक्रम की तैयारी में जुटे

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 1, 2023, 4:47 PM IST

Chief Minister Hemant Soren visit of Giridih.सीएम के गिरिडीह दौरे को लेकर तैयारी जोरों पर है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गिरिडीह में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होंगे. साथ ही चार जिलों के पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

http://10.10.50.75//jharkhand/30-November-2023/jh-gir01-cm-agman-baithak-byte-jhc10018_30112023144802_3011f_1701335882_246.jpg
Chief Minister Hemant Soren Visit Of Giridih

गिरिडीहः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 4 दिसंबर को गिरिडीह पहुंचेंगे. सीएम गिरिडीह में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे और लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण करेंगे. सीएम के आगमन को लेकर झामुमो की तरफ से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को झामुमो जिला कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू की अध्यक्षता में की गई. बैठक में सीएम के कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई. साथ ही कार्यक्रमों की तैयारियों की समीक्षा की गई.

सीएम के कार्यक्रम को सफल बनाने का निर्देशः बैठक में झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को सीएम के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए. बताया गया कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 4 दिसंबर को गिरिडीह झंडा मैदान में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन जनता को कई योजनाओं की सौगात देंगे. इस कार्यक्रम के बाद सीएम गिरिडीह, कोडरमा, धनबाद और बोकारो जिला के जिला और प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और विभिन्न मुद्दों पर विचार-विमर्श करेंगे.

सीएम के कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साहःझामुमोजिला अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि बैठक में सीएम के कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई और कार्यकर्ताओं को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि सीएम के आगमन को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित हैं. कार्यक्रम की व्यापक रूप से तैयारी की जा रही है, ताकि सीएम के कार्यक्रम को सफल बनाया जा सके. बैठक में जिला मुख्यालय के अलावे विभिन्न प्रखंडों के झामुमो पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details