झारखंड

jharkhand

Banna Gupta Viral Video: बन्ना गुप्ता प्रकरण पर बाबूलाल मरांडी ने की एसआईटी जांच की मांग, कहा- विशेष जांच से होगा दूध का दूध और पानी का पानी

By

Published : Apr 29, 2023, 7:14 AM IST

गिरिडीह पहुंचे भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने बन्ना गुप्ता प्रकरण की जांच एसआईटी से कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि एसआईटी की जांच में दूध का दूध पानी का पानी होगा.

बाबूलाल मरांडी, नेता, भाजपा विधायक दल
बाबूलाल मरांडी, नेता, भाजपा विधायक दल

बाबूलाल मरांडी, नेता, भाजपा विधायक दल

गिरिडीह: सूबे के पहले मुख्यमंत्री और भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने बन्ना गुप्ता प्रकरण की जांच एसआईटी से करानी चाहिए, तभी दूध का दूध और पानी का पानी होगा. भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी शुक्रवार को गिरिडीह पहुंचे थे. उन्होंने यहां पत्रकारों से बात की. जिसमें उन्होंने ये बातें कही. उन्होंने कहा कि मामला मंत्री के साथ साथ सीनियर एमएलए से जुड़ा है. ऐसे में इस मामले की जांच उच्च पदाधिकारियों के नेतृत्व में गठित विशेष जांच दल द्वारा कराना जरूरी है. एसआईटी मामले की जांच करेगी तो यह साफ होगा कि पूरे प्रकरण के पीछे कौन लोग हैं. एसआईटी की जांच में दूध का दूध पानी का पानी होगा.

यह भी पढ़ें:बनिया हूं बकरी का बच्चा नहीं, जाल बुनना और तैरना आता है: बन्ना गुप्ता

अश्लील वीडियो चैट करते वीडियो हुआ था वायरल: बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक महिला के साथ अश्लील वीडियो चैट करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसके खिलाफ मंत्री बन्ना गुप्ता ने एफआईआर दर्ज कराया है. उनका कहना है कि ये वीडियो फेक है और इसमें कट पेस्ट किया गया है. वहीं बन्ना गुप्ता के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता और रांची विधायक सीपी सिंह ने के साथ भी किसी ने वीडियो काॅल कर ऐसी ही हरकत करने की कोशिश की, जिसके बाद उन्होंने भी इसकी शिकायत पुलिस से की है. इसी मामले की जांच विशेष जांच दल द्वारा कराने की मांग बाबूलाल मरांडी ने की है.

'हेमंत सरकार सभी शक्तियां अपने पास रखना चाहती है': इस मामले के अलावा गिरिडीह में बाबूलाल मरांडी ने और भी मुद्दो पर बात की. उन्होंने कहा कि नगर निगम, निकाय का कार्यकाल समाप्त हो चुका है. इसके बावजूद सरकार चुनाव नहीं करवाना चाहती. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार सभी तरह की शक्तियां अपने पास ही रखना चाहती है. उन्होंने यहां बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा पूरे देश में बूथ सशक्तिकरण पर काम कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश में विकास के कार्य निरंतर कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details