झारखंड

jharkhand

Giridih News: मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी का गिरिडीह में भी प्रदर्शन, फूंका पीएम मोदी का पुतला

By

Published : Feb 27, 2023, 9:16 PM IST

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से आप नाराज है. गिरिडीह में आप के कार्यकर्ताओं ने पीएम का पुतला फूंका है.

Giridih News
विरोध करते आप के कार्यकर्ता

गिरिडीह:शराब घोटाले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने गिरफ्तार किया. सीबीआई ने उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल की अदालत में पेश किया, जिसके बाद न्यायालय ने सिसोदिया को पांच दिनों की रिमांड पर भेज दिया. जिससे नाराज आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने विरोध शुरू कर दिया है. दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष की इस गिरफ्तारी के खिलाफ गिरिडीह में भी प्रदर्शन हुआ है.

ये भी पढ़ें:Delhi Liquor Scam: मनीष सिसोदिया 5 दिन की CBI रिमांड पर, रिश्वत लेने और सबूत नष्ट करने का आरोप

गिरिडीह में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण मुरारी शर्मा के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका. कृष्ण मुरारी शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ता टावर चौक पहुंचे. यहां पर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की, इसके बाद पूतला फूंका गया. इस क्रम में अडानी से यारी देश से गद्दारी नहीं चलेगी, केंद्र सरकार शर्म करो जैसे नारे लगाए गए.

विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण मुरारी शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार देश बेचने में जुटी है. देश को शिक्षा और स्वास्थ्य का मॉडल देनेवालों को जेल भेजा जा रहा है और जो लोग घोटाला कर रहे हैं, उनसे दोस्ती निभाई जा रही है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार तानाशाह हो चुकी है. प्रदेश संगठन मंत्री दिनेश यादव ने कहा कि आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता देख कर भाजपा घबरा गई है. युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित सिंह ने मोदी सरकार को दमनकारी बताया. जिला उपाध्यक्ष निर्मल प्रसाद महतो, महबूब अंसारी ने महंगाई को लेकर अपनी बातें रखी. इस दौरान सीताराम महतो, राजेश महतो, दानिश आलम, मुर्शीद मिर्जा, मो सोहराब रैन, सकलदेव यादव, पिंटू महतो, आनंद राय, तुफैल अंसारी समेत कई लोग मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details