झारखंड

jharkhand

बहुप्रतीक्षित अयोध्या मामले में संभावित फैसले पर प्रशासन अलर्ट, लोगों से सतर्कता बरतने की अपील

By

Published : Nov 7, 2019, 10:14 PM IST

गिरिडीह में बहुप्रतीक्षित अयोध्या मामले में आने वाले संभावित फैसले को लेकर गुरुवार को बगोदर थाना परिसर में एक बैठक आयोजित की गई. बैठक में पुलिस-प्रशासन ने उपस्थित दोनों समुदाय के लोगों से अयोध्या प्रकरण में फैसला आने पर सतर्कता बरतने की अपील की है.

बहुप्रतीक्षित अयोध्या प्रकरण में संभावित फैसले पर प्रशासन अलर्ट

गिरिडीह,बगोदर:बहुप्रतीक्षित अयोध्या प्रकरण में आने वाले संभावित फैसले को लेकर प्रशासन अलर्ट है, साथ ही आम और खास लोगों से भी अलर्ट रहने की अपील की है.

देखें पूरी खबर

इस बाबत गुरुवार को बगोदर थाना परिसर में आयोजित बैठक में पुलिस-प्रशासन ने उपस्थित दोनों समुदाय के लोगों से अयोध्या प्रकरण में फैसला आने पर सतर्कता बरतने की अपील की है. बैठक में उपस्थित दोनों समुदाय के लोगों ने कहा कि आने वाले फैसले का लोगों को लंबे समय से इंतजार था. फैसला दो में से एक समुदाय के पक्ष में ही आएगा.

ये भी पढ़ें-झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: बीजेपी का दामन थामने वाले विधायकों की कांग्रेस में अब 'NO ENTRY'! भगवा चोला पहनकर पछता रहे माननीय

दोनों समुदाय ने कहा कि वे कोर्ट के फैसले को स्वीकार करेंगे. बैठक में विधानसभा चुनाव और मो. साहब की जयंती को भी शांतिपूर्ण माहौल में मनाने का निर्णय लिया गया. थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने कहा कि अयोध्या प्रकरण में संभावित फैसला होगा. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से समाज का माहौल बिगाड़ने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Intro:बहुप्रतीक्षित अयोध्या प्रकरण में संभावित फैसले पर प्रशासन अलर्ट, शांति समिति की बैठक में सतर्कता बरतने की अपील

बगोदर/गिरिडीह


Body:बगोदर/गिरिडीहः बहुप्रतीक्षित अयोध्या प्रकरण में आने वाले संभावित फैसले को लेकर प्रशासन अलर्ट है. साथ हीं आम एवं खास लोगों से भी अलर्ट रहने की अपील की है. इस निमित गुरुवार को बगोदर थाना परिसर में आयोजित बैठक में पुलिस- प्रशासन ने उपस्थित दोनों समुदाय के लोगों से अयोध्या प्रकरण में फैसला आने पर सतर्कता बरतने की अपील की है. बैठक में उपस्थित दोनों समुदाय के लोगों ने कहा कि आने वाले फैसला का लोगों का लंबे समय से इंतजार था. फैसला दो में से एक समुदाय के पक्ष में हीं आएगा. दोनों समुदाय ने कहा कि वे कोर्ट के फैसले को स्वीकार करेंगे. बैठक में विधान सभा चुनाव और मो साहब की जयंती को भी शांतिपूर्ण माहौल में मनाने का निर्णय लिया गया. थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने कहा कि अयोध्या प्रकरण में संभावित फैसला हो या चुनाव इन माहौल में सोशल मीडिया के माध्यम से समाज का माहौल बिगाड़ने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


Conclusion:बीडीओ रवीन्द्र कुमार

थानू प्रभारी नवीन कुमार सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details