झारखंड

jharkhand

गिरिडीहः शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में महुआ के साथ 4 गिरफ्तार

By

Published : Dec 15, 2020, 6:48 AM IST

गिरिडीह पुलिस शराब तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में सोमवार को भी छापेमारी अभियान चलाया गया. इस दौरान भारी मात्रा में अवैध महुआ शराब बरामद किया गया.

Action against liquor smugglers in Giridih
गिरिडीह में शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई

गिरिडीह: जिले में अवैध शराब तस्करी के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया गया है. इस दौरान भारी मात्रा में अवैध महुआ शराब के साथ चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इधर, लूट के मामले में देवघर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

गिरिडीह में अवैध शराब की बिक्री

गिरिडीह के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कोवाड़ मोड़ स्थित होटलों में पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान 77 लीटर अवैध महुआ शराब बरामद की गई. साथ ही
उत्पाद विभाग की टीम ने चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है. घटना के बाद से शराब तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है. इधर, बिहार से सटे गिरिडीह के लोकाय नयनपुर थाना क्षेत्र में बिहार पुलिस की ओर से छापेमारी की गई. इस दौरान 50 पेटी शराब बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें-सिपाही नियुक्ति मामले में झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई, याचिका में त्रुटि दूर करने का निर्देश

इस छापेमारी के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है. इस मामले में लोकाय थाना प्रभारी उपेंद्र राय ने बताया कि उन्हें इस छापेमारी की कोई जानकारी नहीं है. वहीं, देवघर के मोहनपुर थाना पुलिस ने लूट मामले में अनुसंधान करने गिरिडीह पहुंची. यहां नगर थाना पुलिस के सहयोग से टीम ने मोहनपुर पुलिस ने शाकिब इकबाल नाम के एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर मोहनपुर थाना ले गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details