झारखंड

jharkhand

गढ़वा में पति की पिटाई से तंग आकर जहर खाकर पत्नी ने दी जान

By

Published : Jun 18, 2019, 1:43 AM IST

Updated : Jun 18, 2019, 2:38 AM IST

गढ़वा जिले में एक विवाहिता ने पति की पिटाई से तंग आकर अपनी जान दे दी. महिला का पति उसके साथ छोटी-छोटी बातों पर मारपीट करता था.

महिला ने जहर खाकर दी जान.

गढ़वा: जिले के भवनाथपुर थाना के कैलान गांव की विवाहिता रीना देवी ने पति की पिटाई से तंग आकर जहर खाकर अपनी जान दे दी. महिला के मायकेवालों ने थाने में प्रताड़ना की शिकायत कराने की बात कही है.

महिला ने जहर खाकर दी जान.

दरअसल, खरौंधी थाने के चौरियां गांव की रीना की शादी कैलान गांव के सुनील साव से हुई थी. पति छोटी-छोटी बातों को लेकर उसके साथ मारपीट करता रहता था. सोमवार को वह अपने पति की क्रूरता बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने जहर खा लिया. इसके बाद ससुराल वालों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन गढ़वा सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया.

रीना के दो बच्चे हैं. मृतका के भाई धनवंत प्रसाद गुप्त ने कहा कि रीना को जहर खाने के लिए विवश कर दिया गया था. पति और सास ने उसकी मिलकर पिटाई की थी.

Intro:गढ़वा। भवनाथपुर थाना के कैलान गांव की विवाहिता रीना देवी पति की पिटाई से तंग आकर जहर खाकर अपनी जान दे दी। महिला के मायके वालों ने थाना में प्रताड़ना की शिकायत कराने की बात कही है।


Body: बता दें कि खरौंधी थाना के चौरियाँ गांव की रीना का विवाह कैलान गांव के सुनील साव से हुआ था। पति उसे छोटी-छोटी बातों को लेकर पिटाई करता रहता था। सोमवार को वह अपने पति की क्रूरता वर्दाश्त नहीं कर सकी। पति ने उसे इतना पीटा कि वह जीने की तमन्ना ही भूल गयी। दो बच्चों की मां होते हुए भी उसने जहर को अपने हलक में उतार लिया। ससुराल वालों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन गढ़वा सदर अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही उसने दम तोड़ फडीए।


Conclusion:मृतका के भाई धनवंत प्रसाद गुप्त ने कहा कि रीना को जहर खाने के लिए विवश कर दिया गया था। पति और सास ने मिलकर पिटाई की थी।
विजुअल
बाइट- परिजन
Last Updated : Jun 18, 2019, 2:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details