झारखंड

jharkhand

गढ़वा में घर में घुसकर महिला के साथ छेड़खानी, आरोपी दो घंटे के अंदर गिरफ्तार

By

Published : Dec 18, 2020, 6:32 PM IST

गढ़वा जिले के खरौंधी प्रखंड में एक महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. महिला घर में अकेली थी इसी दौरान एक युवक जबरन उसके घर में घुस गया और उसके साथ छेड़खानी की. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

woman-accused-of-molesting-arrested-in-garhwa
आरोपी गिरफ्तार

गढ़वा: जिले में महिलाओं के साथ बदसलूकी की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले के खरौंधी प्रखंड में एक युवक जबरन महिला के घर में घुस गया और उसके साथ छेड़खानी की. सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर छापेमारी शुरू कर दी और दो घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

अकेली महिला के घर में घुसा युवक

खरौंधी प्रखंड के एक गांव में लगभग 35 वर्षीय महिला अपने घर में अकेली थी. रात्रि में भवनाथपुर प्रखंड के बरवारी टोला दामर के युवक अरुण तुरिया महिला के घर में घुस गया और उसके साथ जबरन छेड़छाड़ किया. सुबह में महिला खरौंधी थाना पहुंची और प्राथमिकी दर्ज कराई. एसपी श्रीकांत एस खोटरे ने इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी राहुल कुमार मिश्र के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. टीम ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढे़ं:गढ़वा में दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ने स्वीकारा जुर्म

पुलिस प्रवक्ता मुख्यालय डीएसपी दिलीप खलखो ने कहा कि टीम ने छापेमारी करते हुए महज दो घंंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस के पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवक ने छेड़खानी की बात स्वीकार कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details