झारखंड

jharkhand

सड़क हादसे में गढ़वा के दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

By

Published : May 5, 2022, 4:00 PM IST

यूपी के रोबेर्त्स्ग में सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में गढ़वा के दो युवकों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि सिंघीताली गांव के रहने वाले रंजन चौबे अपने दो दोस्तों के साथ वाराणसी से निकले थे. इसी दौरान रास्ते में हादसा हुआ.

road accident
सड़क हादसे में गढ़वा के दो युवकों की मौत

गढ़वाःयूपी के सोनभद्र जिले के रोबेर्त्स्ग में भीषण सड़क दुर्घटना हुआ, जहां कार और हाइवा की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. घालय व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने नजदीक के अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ेंःRoad Accident in Garhwa: ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत

मिली जानकारी के अनुसार गढ़वा जिले के भवनाथपुर थाना क्षेत्र के सिंघीताली गांव के रहने वाले रंजन चौबे बुधवार की रात दिलीप चंद्रवंशी और राजू बैठा के साथ वाराणसी के लिए निकले. वाराणसी पहुंचने से पहले रोबेर्त्स्ग के आगे मधुपुर में उनकी कार की भीषण टक्कर सामने से आ रही हाइवा से हो गई. इसमें दिलीप चंद्रवंशी और राजू बैठा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, रंजन चौबे गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस घटनास्थल पहुंची. दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसके साथ ही दोनों परिवार को घटना की सूचना दी. घटना की सूचना मिलने के बाद दोनों परिवार के सदस्य उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details