झारखंड

jharkhand

शादी की कार्ड बांटने गए पिता और पुत्र की सड़क हादसे में मौत, लड़की के पिता की हालत गंभीर

By

Published : Apr 15, 2021, 6:57 PM IST

two-people-died-in-road-accident-in-garhwa
सड़क हादसे में दो मौत

गढ़वा के प्रतापपुर गांव के पास सड़क हादसे में पिता और पुत्र की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. तीनों लोग शादी का कार्ड बांटकर पलामू लौट रहे थे.

गढ़वा: जिले के गढ़वा प्रखंड के प्रतापपुर गांव के पास बाइक और पिकअप वैन में आमने-सामने से टक्कर हो गई, जिसमें शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे पिता-पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना में लड़की के पिता भी बुरी तरह से घायल हो गए.


इसे भी पढे़ं: नहीं चाहिए ऐसी औलाद...गढ़वा में बेटे ने पीट-पीटकर की मां की हत्या, आरोपी गिरफ्तार


पलामू जिले के झगरुआ गांव के रहने वाले राहुल कुमार अपने पिता बासुदेव राम और मौसा विपिन राम के साथ बाइक पर सवार होकर गढ़वा के अटौला गांव पहुंचे थे, जहां से तीनों कार्ड बांटकर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान प्रतापपुर गांव में मदरसा के पास बाइक और पिकअप वैन में टक्कर हो गई, जिसमें पिता-पुत्र की मौत हो गई. वहीं राहुल का मौसा विपिन राम गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


परिवार में मातम
घायल विपिन राम की बेटी की शादी 20 मई को निर्धारित है. शादी का कार्ड बांटने तीनों अटौला गए थे. वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए. गढ़वा थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details