झारखंड

jharkhand

गर्ल्स हाई स्कूल के पास कर रहे थे ड्रग्स का कारोबार, स्कॉर्पियो में बैठे 3 युवक गिरफ्तार

By

Published : Sep 11, 2021, 9:14 AM IST

Drug smuggling in Garhwa
गढ़वा में ड्रग्स की तस्करी ()

गढ़वा में पुलिस ने तीन ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया है. तीनों गर्ल्स हाई स्कूल के पास ड्रग्स का कारोबार कर रहे थे. पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

गढ़वा:गर्ल्स हाई स्कूल के पास से पुलिस ने ड्रग्स बेचते तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. युवकों के पास से 10 ग्राम हेरोइन और एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद किया गया है. पुलिस तीनों युवकों से पूछताछ कर रही है. दरअसल, पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि गर्ल्स हाई स्कूल के पास कुछ लोग नशीले पदार्थ की खरीद-बिक्री कर रहे हैं. कम उम्र के बच्चे नशे का शिकार हो रहे हैं. तस्कर इतने शातिर थे कि उनकी पहचान नहीं हो पा रही थी.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें:अधिकारों में कटौती से बिफरीं मेयरः कहा- मैं कोई शो-पीस नहीं हूं, कोर्ट जाने की तैयारी

वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर गठित हुई टीम

एसपी के निर्देश पर नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए एक टीम का गठन किया गया. एसडीपीओ अवध कुमार यादव के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी शुरू की. टीम ने बालिका उच्च विद्यालय के मैदान के मेन रोड के पास एक स्कॉर्पियो में बैठे तीन युवकों को हेरोइन की पुड़िया बेचते पकड़ लिया. उनके पास से 10 पुड़िया हेरोइन और हेरोइन बेचने वाला इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद किया गया है और स्कॉर्पियो को भी जब्त कर लिया गया है. गिरफ्तार युवकों में गढ़वा शहर के अग्रवाल मोहल्ला के अभितेष कुमार, नगवा मोहल्ला के मनीष कुमार शर्मा और टेड़ी हरैया गांव के मुबारक अंसारी के नाम शामिल है.

एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने कहा कि गिरफ्तार युवकों से नशे के कारोबार से संबंधित कई अहम जानकारी मिली है. इस पर पुलिस काम कर रही है. नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details