झारखंड

jharkhand

गढ़वाः लकड़ी विवाद में कुल्हाड़ी से चाची पर किया वार, मौत, हत्यारा भतीजा फरार

By

Published : May 30, 2021, 11:35 AM IST

गढ़वा में शीशम पेड़ की जड़ की लकड़ी को लेकर विवाद हो गया. इस बीच भतीजे ने अपनी ही चाची और चचेरी बहन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. इस घटना में चाची की मौत हो गई. इस कांड के बाद से हत्यारा भतीजा फरार चल रहा है.

nephew murdered aunt
लकड़ी विवाद में चाची की हत्या

गढ़वा: जिले के कांडी थाना क्षेत्र के हरीगांवा गांव में शीशम पेड़ की जड़ की लकड़ी को लेकर हुए विवाद में भतीजे ने कुल्हाड़ी से अपनी चाची और चचेरी बहन पर हमला कर दिया, जिससे चाची की मौत हो गयी. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद भतीजा फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-जमीन विवादः भतीजे ने धारदार हथियार से की चाचा की हत्या, पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार हरीगांवा गांव के दो भाइयों हीरा तांती और महेंद्र तांती के परिवार वालों के बीच कटे हुए शीशम पेड़ की जड़ पर अधिकार को लेकर विवाद शुरू हो गया. महज दो फीट ऊंची उस जड़ की लकड़ी को पाने का जुनून इतना प्रबल हो गया कि दोनों ओर से हाथापाई शुरू हो गयी. इसी बीच हीरा तांती के बेटे सूरज ने महेंद्र तांती की पत्नी अनिता देवी और बेटी मंजू कुमारी की सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार करने लगा. इस क्रम में दोनों बुरी तरह घायल हो गए. ग्रामीणों ने आनन-फानन में उन्हें मझिआंव रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां अनिता देवी की मौत हो गयी.

कांडी थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने कहा कि यह हत्या का मामला है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया गया है. फिलहाल आरोपी फरार है. पुलिस उसके खिलाफ छापेमारी कर रही है. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details