झारखंड

jharkhand

#JeeneDo: गढ़वा में दो नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 7, 2021, 8:26 AM IST

Updated : Aug 7, 2021, 3:02 PM IST

rape-with-two-minor-girls-in-garhwa
कॉन्सेप्ट इमेज ()

गढ़वा में दो नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म (rape of minor girl) की वारदात सामने आई है. लड़कियों से हैवानियत उसी के इलाके में रहने वाले युवक ने की है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गढ़वा: आदिम जनजाति की दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म की घटना घटी है. इस कांड की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरे अपराधी को बाल सुधार गृह में भेज दिया है. दोनों लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-#JeeneDo: हजारीबाग में नाबालिग के साथ हैवानियत, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस


आरोप है कि आदिम जनजाति की दोनों नाबालिग लड़कियों को काम दिलाने का झांसा देकर साथ ले जाया गया और आरोपियों ने दुष्कर्म किया. पीड़ितों ने बताया है कि आरोपी काम के बहाने लड़कियों से फोन पर बात करते थे. लड़कों ने दोनों लड़कियों को काम पर लगाने के लिए घर से बाहर बुलाया और अपने साथ गांव से दूर ले गए. रात्रि में लड़कों ने लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद पहले एक लड़की किसी तरह उनके चंगुल से बचकर भाग गई और 24 घंटे के बाद अपने घर पहुंची. उसने अपने परिजनों को आपबीती बताई. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस छापामारी की तैयारी कर रही थी तब तक दूसरी लड़की भी करीब 36 घंटे बाद घर पहुंच गई.


दोनों नाबालिग लड़कियों के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. उसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई. जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया. लड़कों ने भी दुष्कर्म की बात स्वीकार कर ली है. थाना प्रभारी के अनुसार इस कांड की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Last Updated :Aug 7, 2021, 3:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details