झारखंड

jharkhand

गढ़वा में नाबालिग का मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

By

Published : Jun 23, 2022, 7:35 PM IST

Minor body found in Garhwa

गढ़वा में नाबालिग का शव मिला है. नाबालिग के परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने परिजनों के बयान पर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

गढ़वाः मझिआंव थाना क्षेत्र में नाबालिग का शव कुआं से बरामद किया गया है. परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या करने की आशंका जाहिर की है. इसके साथ ही परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों के बयान पर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि प्रत्येक बिंदुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःसाहिबगंज में 10 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग की गांव के एक लड़के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी के लिए राजी थे. लेकिन लड़की के परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे. बताया जा रहा है कि लड़की का हाथ बंधा था और शरीर पर कई निशान दिखे. लड़की के परिजनों ने गांव के एक को आरोपी बताते हुये प्राथमिकी दर्ज कराई है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि बुधवार को लड़की की मां ने कुछ बात को लेकर डांट-फटकार किया था. इसके बाद वह घर से गायब हो गयी थी. थाना प्रभारी कमलेश कुमार महतो ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. परिजनों के आवेदन के आलोक में आरोपी युवक को हिरासत लेकर पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details