झारखंड

jharkhand

गढ़वाः उर्स से लौट रहे शख्स की लूटपाट के दौरान हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 25, 2021, 1:18 PM IST

गढ़वा में लूटपाट के दौरान बदमाशों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी. मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई.

man-killed-during-robbery-in-garhwa
लूटपाट के दौरान हत्या

गढ़वाःजिले के मझिआंव मार्ग पर हारन दुबे पहाड़ के समीप बदमाशों ने लूटपाट के दौरान जाफर खान नामक ताईद की हत्या कर दी. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन में जुट गई.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-जमशेदपुरः पोटका सीओ के घर पर नाबालिग की संदिग्ध मौत, उच्चस्तरीय जांच की मांग



रांची ले जाने के क्रम में हुई मौत
बुधवार की रात मझिआंव प्रखंड के कामत गांव के मजार पर उर्स कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. जिला मुख्यालय स्थित शरीफ मोहल्ला निवासी गढ़वा सिविल कोर्ट के ताईद जाफर खान, उनके बहनोई और शिक्षक मनान सहित कई लोग उर्स में शामिल होने गए थे. लौटते समय हारन दुबे पहाड़ के निकट बदमाशों ने उनकी बाइक को रोककर लूटपाट शुरू कर दी. इसका विरोध करने पर बदमाश मारपीट करने लगे. इस दौरान ताईद जाफर खान बुरी तरह घायल हो गए. घायल अवस्था में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रांची रेफर कर दिया गया, लेकिन रांची पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई.एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने कहा कि लूटपाट के दौरान हत्या की घटना हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details