झारखंड

jharkhand

गढ़वा में विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 13, 2020, 5:00 PM IST

गढ़वा में तीन युवक ने एक विवाहिता के साथ मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

gang rape of married woman in garhwa
गढ़वा में विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म

गढ़वाः जिले के रमकंडा प्रखंड अंतर्गत एक विवाहिता के साथ मारपीट कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. अपराधियों ने दुष्कर्म की वारदात का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने का प्रयास किया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें-जमशेदपुरः विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने की बैठक, निकाय पदाधिकारियों को दिए निर्देश


वीडियो को वायरल करने की दी धमकी
महिलाओं और युवतियों पर हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला जिले के रमकंडा प्रखंड का है. जहां तीन लोगों ने एक विवाहिता के साथ मारपीट कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और मामले का वीडियो बना लिया. महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इस घटना की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ बहामन टूटी ने कहा कि इस कांड के तीन आरोपी मनोज रवि, विनोद राम और रिंटू राम को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से बरामद मोबाइल से सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो भी मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details