झारखंड

jharkhand

दुल्हन ने दूल्हे संग रहने से किया इनकार, भरी पंचायत के बीच प्रेमी को किया फोन

By

Published : May 19, 2023, 2:18 PM IST

Updated : May 19, 2023, 2:32 PM IST

गढ़वा में एक नवविवाहिता पति को छोड़ अपने प्रेमी के पास चली गई. पंचायत से मंजूरी मिलने के बाद लड़की अपने प्रेमी के साथ रहने चली गई. 10 मई को लड़की की शादी हुई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

गढ़वाः जिले की एक दुल्हन अचानक सुर्खियों में आ गई है. पलामू प्रमंडल के पंचायत के कई फैसले सुर्खियों में रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही पलामू के पाटन थाना क्षेत्र में पंचायत का तुगलकी फरमान जारी हुआ था और लड़की का सिर मुड़वा कर जंगल में छोड़ दिया गया था. गढ़वा के खरौंधी के इलाके में पंचायत के बाद एक दुल्हन सुर्खियों में आ गई है.

ये भी पढ़ेंः Jharkhand News: पंचायत का तुगलकी फरमान! शादी से इनकार करने पर लड़की को सिर मुड़वाकर जंगल में छोड़ा

पति के साथ रहने से किया इनकारः दरअसल दुल्हन ने भरी पंचायत में दूल्हे के साथ रहने से इनकार कर दिया. बाद में पंचायत में दुल्हन को प्रेमी के पास जाने की इजाजत दे दी गई. पंचायत के फैसले के बाद दुल्हन अपने माता-पिता के साथ घर जा रही थी, लेकिन बीच रास्ते में ही माता-पिता को छोड़कर वह अपने प्रेमी के घर चली गई.

10 मई को हुई थी शादीःगढ़वा के कांडी थाना क्षेत्र के भिलमा गांव की रहने वाली एक लड़की की शादी खरौंधी थाना क्षेत्र के गोबरदाहा के रहने वाले एक युवक के साथ 10 मई को हुई थी. शादी के बाद से ही लड़की अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती थी. लड़की अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी हुई थी. लड़के के परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी लड़की के परिजनों को दी थी. गुरुवार को पूरे मामले में लड़की के ससुराल में पंचायत बैठाई गई. भरी पंचायत में लड़की ने अपने प्रेम संबंधों को स्वीकार किया और प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई.

पंचायत ने लड़की की इच्छा को दी मंजूरीः पंचायत ने लड़की को काफी समझाया, लेकिन लड़की अपने प्रेमी के साथ रहने पर अड़ी रही. भरी पंचायत में लड़की ने अपने प्रेमी को कॉल लगाया था, जिसके बाद प्रेमी ने लड़की को साथ रखने की भी इच्छा जताई और कहा कि वह बीच रास्ते तक चली आए. बाद में पंचायत ने लड़की को इच्छा के अनुसार जाने दिया. लड़की अपने माता पिता के साथ पंचायत के फैसले के बाद रवाना हो गई. बीच रास्ते में लड़की अपने माता पिता को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई.

Last Updated :May 19, 2023, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details