झारखंड

jharkhand

गढ़वा: मवेशी चराने गई नाबालिग लड़की की कुएं में गिरने से मौत, इलाके में मातम

By

Published : Jul 5, 2020, 4:55 PM IST

गढ़वा में मवेशी चराने गई एक लड़की की कुएं में गिरने से मौत हो गई. लड़की की उम्र 15 साल बताई जा रही है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

A minor girl died after falling in well in Garhwa
गढ़वा में मवेशी चराने गयी नाबालिग लड़की की कुआं में गिरने से मौत

गढ़वा: जिले में मवेशी चराने जंगल में गई एक नाबालिग लड़की की मौत कुएं में गिरकर डूबने से हो गई है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. मेराल प्रखंड के गरहौता गांव के विश्वनाथ चौधरी की 15 वर्षीया पुत्री सुबह में मवेशियों को लेकर गांव के ही समीप जंगल की ओर गई थी. लड़की भाग रही एक गाय को रोकने के क्रम में कच्चे कुएं में गिर गई. वह कुएं में डूबने लगी, यह देख उसके छोटे भाई ने घरवालों को इसकी जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: देवघरः शिवगंगा के चारों घाट सील, श्रद्धालुओं के प्रवेश पर पाबंदी

सूचना पाकर परिजन और गांव के कई लोग दौड़े-दौड़े कुएं तक पहुंचे. लड़की को बाहर निकाला गया, लेकिन वह जिंदा नहीं थी. इसकी खबर पुलिस को दी गई. पुलिस के आवश्यक कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. लड़की के पिता विश्वनाथ चौधरी ने कहा कि कच्चा कुआं पानी से भरा हुआ था. देखने से यह पता ही नहीं चल रहा था कि वह कुआं है या खेत. उनकी बेटी तैरना भी नहीं जानती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details