झारखंड

jharkhand

सनसनीः गढ़वा बस स्टैंड में मिला 5 लावारिस बैग, पुलिस ने शेड किया सील

By

Published : Apr 11, 2021, 3:48 PM IST

गढ़वा जिला मुख्यालय के सोनपुरवा स्थित मुख्य बस स्टैंड में रविवार को पांच लावारिस बैग मिला, जिससे बस स्टैंड में सनसनी फैल गई. इसके बाद पुलिस अधिकारी दल-बल के साथ पहुंची और बैग की तलाशी की. एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने कहा कि बैग में कोई विस्फोटक पदार्थ नहीं मिला है.

5-unclaimed-bags-found-in-garhwa-bus-stand
गढ़वा बस स्टैंड में 5 लावारिस बैग मिलने से सनसनी

गढ़वाः जिला मुख्यालय के सोनपुरवा स्थित मुख्य बस स्टैंड में रविवार को पांच लावारिस बैग मिला, जिससें बस स्टैंड में सनसनी फैल गई. लावारिस बैग की सूचना स्थानीय थाने को दी गई. इसके बाद एडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस बल बस स्टैंड पहुंची और बस स्टैंड की शेड को सील कर दिया गया. इसके बाद खोजी कुत्ता के सहयोग से पांचों बैगों की जांच की गई, जिसमें से भूरे रंग का चूर्ण मिला है. बैग में रखा चूर्ण नशे का आइटम बताया जा रहा है.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंःगढ़वा: सरकारी जमीन पर लगे फसल कटवाने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, तीन गिरफ्तार

बस स्टैंड में सुबह 8 बजे ही एक साइज के पांच बैग पांच अलग-अलग स्थानों पर रखा हुआ था. यात्री शेड में बैठे यात्रियों को संदिग्ध बैग देख संदेह होने लागा. कर्मचारी संघ के अध्यक्ष जुबैर खान ने संदिग्ध बैग की सूचना प्रशासन को दी. सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी अभिमन्यु सिंह और कुंजल उरांव पुलिस बल के साथ बस स्टैंड पहुंचे और शेड को खाली कराते हुए सील कर दिया.

लावारिस बैग की हो रही हैं जांच

पुलिस ने लावारिस बैगों की जांच के लिए सीआरपीएफ कैंप से खोजी कुत्ते की मांग की. पुलिस की मांग पर खोजी कुत्ता पहुंचा और बैगों की जांच शुरू की और इंस्ट्रक्टर को इशारे में बताया कि बैगों में कोई विस्फोटक नहीं है. इसके बाद इंस्ट्रक्टर ने बैगों को खोला, तो बैगों में भूरे रंग का चूर्ण मिला. एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने कहा कि बस स्टैंड में पांच लावारिस बैग मिले हैं, जिसकी जांच की जा रही है. बैग में कोई विस्फोटक पदार्थ नहीं मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details