झारखंड

jharkhand

गढ़वा: सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, 7 घायल

By

Published : May 15, 2021, 12:51 PM IST

two-people-died-in-road-accident-in-garhwa
जांच करती पुलिस

उत्तर प्रदेश से लौट रहे कमांडर वाहन और बस में टक्कर हो गई, जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए. फिलहाल, सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गढ़वा:जिले में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. उत्तर प्रदेश से लौट रहे 10-11 लोग सवार कमांडर वाहन और बस में टक्कर हो गई, जिससे मेराल थाना के दलेली गांव के 10 वर्षीय बालक उदय कुमार उरांव और 46 वर्षीय मुरली उरांव की मौत सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. जबकि 7 लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


ये भी पढ़ें-गढ़वाः तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, गांव में मचा कोहराम

कैसे हुई सड़क दुर्घटना
दरअसल, दलेली गांव के 10-11 लोग कमांडर से गांव की एक बेटी का बरछैया करने उत्तर प्रदेश के कोन गांव में गए थे. रात में ही वे वहां से लौट रहे थे. भवनाथपुर प्रखंड के सिंघीताली गांव के पास कमांडर वाहन वहां खड़ी बस में टकराने के बाद और तेज गति से भागने लगा और कुछ दूर आगे बढ़ते ही मोड़ पर पलट गया.

दुर्घटना में 7 लोग घायल
इस दुर्घटना में उदय कुमार उरांव नाम के बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 7 लोग घायल हो गए. सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवनाथपुर में भर्ती कराया गया, जबकि तीन लोगों को सदर अस्पताल गढ़वा रेफर कर दिया है. गंभीर रूप से घायल कमांडर चालक मुरली उरांव की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. शनिवार को पुलिस ने दोनों शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details