झारखंड

jharkhand

Murder in Jamshedpur: दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, परिवार के साथ घूमने गया था दुर्गा पूजा पंडाल

By

Published : Oct 3, 2022, 8:02 PM IST

जमशेदपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक रंजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी (Murder in Jamshedpur). रंजीत सिंह इसी महीने जेल से बाहर आया था और दुर्गा पूजा पर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पूजा पंडाल गया था.

Murder in Jamshedpur
Murder in Jamshedpur

जमशेदपुर:शहर के टेल्को थाना क्षेत्र में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. अपराधियों ने सोमवार को दिन दहाड़े गोलमुरी के नामदा बस्ती के रहने वाले रंजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी (Murder in Jamshedpur). मृतक रंजीत सिंह 20 सितबंर को जेल से छूटा था. घटना शहर के टेल्को थाना क्षेत्र के सबुज कल्याण दुर्गा पूजा पंडाल के सामने की है.

इसे भी पढ़ें:पलामू में फायरिंग के दौरान आईआरबी का जवान जख्मी, इंसास में फंस गई थी गोली

परिवार के साथ दुर्गा पूजा पंडाल आया था रंजीत सिंह: जानकारी अनुसार टेल्को थाना क्षेत्र के सबुज कल्याण दुर्गा पूजा पंडाल में रंजीत सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ आया था. इस दौरान बाइक सवार दो अपराधी वहां आए और रंजीत सिंह को किनारे ले जाने लगे. जब रंजीत सिह की बेटी ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उसकी बेटी को पकड़ लिया. फिर रंजीत सिंह ने इसका विरोध किया, जिसके बाद अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ गोली चला दी.

दुर्गा पूजा के दौरान कड़ी सुरक्षा के बीच घटी घटना:गोली लगने से रंजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन फानन में उसे टीएमएच जमशेदपुर पहुंचाया, जहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया. इधर सूचना पाकर जमशेदपुर सिटी एसपी विजय शंकर टीएमएच पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. दुर्गापूजा के दौरान पुलिस सुरक्षा के बीच इस तरह की घटना ने पुलिस के भी होश उड़ा दिए हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. जमशेदपुर एसएसपी प्रभात कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि इस मामले में जो भी अपराधी हैं, उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details