झारखंड

jharkhand

अवैध आर्म्स के साथ युवक गिरफ्तार, संपत्ति विवाद में भाई की हत्या करने की थी तैयारी

By

Published : Nov 27, 2022, 8:19 PM IST

जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक युवक को अवैध आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया (Youth Arrested With Illegal Arms) है. पुलिस के अनुसार युवक अपने ही भाई की हत्या करने की तैयारी में था.

Youth Arrested With Illegal Arms
Youth Arrested With Illegal Arms

जमशेदपुरःजमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र से रविवार को पुलिस ने पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया (Youth Arrested With Illegal Arms) है. मामले में परसुडीह थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार युवक का आपराधिक इतिहास रहा है. युवक संपत्ति विवाद में अपने भाई की हत्या करने की योजना बना रहा था.

ये भी पढ़ें-शिकंजे में आया उलीडीह बैंक डकैती का सरगना, मास्टरमाइंड की पत्नी समेत पांच अपराधी गिरफ्तार


गोविंदपुर दयाल सिटी के पास पकड़ा गया रौशनः जमशेदपुर के बागबेड़ा कॉलोनी रोड नंबर 6 निवासी रौशन कुमार झा को परसुडीह थाना क्षेत्र से पिस्टल और जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा करते हुए परसुडीह थाना प्रभारी राम कुमार वर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि युवक आर्म्स के साथ गोविंदपुर दयाल सिटी के पास खड़ा है.

भाई से संपत्ति का विवाद चल रहा थाः सूचना के आधार पर पुलिस टीम घेराबंदी कर रौशन झा को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पता चला कि रौशन के साथ उसके भाई का संपत्ति विवाद चल रहा (Property Dispute) था. रौशन भाई की हत्या करने आर्म्स के साथ दयाल सिटी पहुंचा था.

पुराने आपराधिक मामले में जेल की हवा खा चुका है रौशनः रौशन पर पूर्व में बागबेड़ा और आरआइटी थाने से आपराधिक मामले में आर्म्स एक्ट के तहत जेल जा चुका है. बागबेड़ा थाने में उसके खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज है. इस बार अपनी भाई की हत्या करने की योजना उसने बनायी थी.

पिस्टल, 10 जिंदा गोली और दो मैगजीन बरामदः इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि बागबेड़ा के बजरंगनगर में संपत्ति को लेकर रौशन का उसके ही भाई के साथ विवाद चल रहा (Property Dispute)है. पूरी संपत्ति हड़पने की नीयत से वह सहरसा से हथियार लेकर आया था. उसके पास से पिस्टल, 10 जिंदा गोली और दो मैगजीन बरामद किया गया है. उसे न्यायिक प्रक्रिया के बाद जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details