झारखंड

jharkhand

चाईबासाः विवाहिता की गला दबाकर हत्या, आरोपी पति और ससुर फरार

By

Published : Aug 12, 2020, 4:00 AM IST

चाईबासा के गोइलकेरा थाना के रेंगारबेड़ा गांव में विवाहिता की हत्या कर दी गई. उसके पति और ससुर ने गला दबाकर महिला की जान ले ली. घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Woman strangled to death in Chaibasa
विवाहिता की गला दबाकर हत्या

चाईबासा: जिले के गोइलकेरा थाना क्षेत्र में विवाहिता की हत्या उसके पति और ससुर ने गला दबाकर कर दी. घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण पुलिस पूरी तैयारी के बाद घटनास्थल पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने 21 वर्षीय युवती का शव बरामद कर लिया है. वहीं घटना के बाद ग्रामीणों के आक्रोश को देख आरोपी पति और मृतका के ससुर फरार हो गए हैं. जबकि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें- चाईबासाः फाइलेरिया उन्मूलन कार्यक्रम का शुभारंभ, घर-घर दी जाएगी दवा

चरित्र शंका है हत्या की वजह
हत्या का कारण पत्नी के चरित्र पर शक करना बताया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. ग्रामीण मुंडा मानसिंह अंगरिया के बयान पर बाप-बेटे के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है. मुंडा ने बताया कि पिछले कई दिनों से पति-पत्नी में अक्सर झगड़े होते थे. पिछले महीने ही मुंडा ने दोनों में सुलह कराई थी. सोमवार रात भी इस बात को लेकर घर में झगड़ा हुआ था. इस झगड़े के दौरान महिला को मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी चेन्नई में काम करते थे, लॉकडाउन में दोनों वहीं फंसे हुए थे. लेकिन श्रमिक स्पेशल ट्रेन से दोनों वापस घर लौटे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details