झारखंड

jharkhand

पति ने पत्नी को मायके जाने की नहीं दी इजाजत, गुस्साई महिला ने किया आत्मदाह

By

Published : Oct 29, 2019, 1:18 PM IST

पूर्वी सिंहभूम में एक महिला ने मायके नहीं जाने देने पर खुद पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा ली. आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए टीएमएच अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

सिदगोड़ा थाना

पूर्वी सिंहभूमः जिले के सिदगोड़ा थाना अंतर्गत बागुन्हातु बी ब्लॉक बिहारी बस्ती में रहने वाली महिला ने आत्महत्या कर ली. महिला ने खुद पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा ली. जिसके बाद परिजनों ने उसे टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. महिला को नाम रंजना सिंह है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-स्कूली छात्रा से दुष्कर्म के बाद पत्थर से कूचकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

परिजनों का कहना है कि रंजना ने स्वेच्छा से खुद को आग लगाई थी. रंजना सिंह ने भी पुलिस को बयान दिया था कि उसने अपनी मर्जी से खुद को आग लगाई है इसमें किसी का दोष नहीं है. महिला की मौत से परिवार में मातम छा गया है. दूसरी ओर महिला के पति गुंजन समेत अन्य परिजनों ने थाने में आवेदन देकर महिला के शव को पोस्टमार्टम नहीं कराने की मांग की है.

सिदगोड़ा थाना प्रभारी मनोज ठाकुर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रंजना ने अपने पति गुंजन से आपसी विवाद के चलते आत्महत्या कर ली. थाना प्रभारी ने बताया कि महिला का पति उसे मायके जाने से मना कर रहा था, जिससे आक्रोशित महिला ने खुद पर केरोसिन छिड़क आग लगा ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details