झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में थाना प्रभारी का वीडियो वायरल, जानिए वर्दी के रुआब में वो क्या बोल गए

By

Published : Aug 22, 2023, 7:32 AM IST

Updated : Aug 22, 2023, 12:30 PM IST

जमशेदपुर में सीतारामडेरा थाना प्रभारी का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो गायक सिद्धू मूसेवाला को लेकर आपत्तिजनक बात कह रहे हैं. हालांकि मामले में कार्रवाई की बात कही जा रही है

Video of police officer in Jamshedpur goes viral
Video of police officer in Jamshedpur goes viral

देखें वीडियो

जमशेदपुरः शहर में एक पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस अधिकारी द्वारा सिंगर सिद्धू मूसेवाला को आतंकवादी कहा जा रहा है. मामला सीतारामडेरा थाना क्षेत्र का है. हालांकि इस मामले में एसएसपी ने संज्ञान लेते हुए जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

ये भी पढ़ेंः आभूषण दुकान की छह महीने तक की गई रेकी, फिर दिया लूटकांड को अंजाम, एसआईटी ने बिहार से चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

दरअसल जमशेदपुर में एक पुलिस अधिकारी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जो इलाके मेंं चर्चा का विषय बन गया है. वायरल वीडियो में सीतारामडेरा थाना प्रभारी भूषण कुमार सड़क पर वाहन जांच अभियान चल रहे हैं. जिसमें वो बिना हेलमेट पहने एक मोटरसाइकिल सवार युवक को रोकते हैं. मोटरसाइकिल रुकते ही उन्होंने बाईक सवार को फटकार लगाई. इस दौरान मोटरसाईकिल पर एक छात्रा भी सवार थी.

जिस समय थाना प्रभारी भूषण कुमार युवक को फटकार लगा रहे होते हैं, उसी दौरान उनकी नजर मोटरसाइकिल के आगे वाइजर पर लगे एक स्टीकर पर पड़ती है. जिस पर स्वर्गीय गायक सिद्धू मुसेवाला का नाम लिखा हुआ था. स्टिकर देखते ही पुलिस अधिकारी और गुस्सा हो जाते हैं. वो सरेआम चिल्ला कर युवक को कहने लगते हैं कि एक तो बिना हेलमेट के बाइक चलाते हो और दूसरी तरफ अपनी बाइक पर आतंकवादी संगठन का स्टीकर लगाते हो.

थाना प्रभारी का यह वीडियो वहां मौजूद किसी के द्वारा मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया. थाना प्रभारी के सरेआम बीच सड़क पर इस तरह दिए गए बयान की चर्चा इलाके में खूब हो रही है. हालांकि इस मामले में एसएसपी प्रभात कुमार ने संज्ञान लिया है. उन्होंने कहा है कि मामले की सत्यता जांच की जा रही है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :Aug 22, 2023, 12:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details