झारखंड

jharkhand

Jamshedpur News: यात्री शेड में घुस गया अनियंत्रित टैंकर, दो लोगों की मौत

By

Published : Jun 25, 2023, 10:46 AM IST

पूर्वी सिंहभूम के बड़शोल में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. टैंकर के यात्री शेड से टकराने की वजह से यह हादसा हुआ. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर राहत कार्य में जुटी है.

Two people died in road accident in Jamshedpur
Two people died in road accident in Jamshedpur

जमशेदपुरः पूर्वी सिंहभूम जिला में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. यह दुर्घटना बहरागोड़ा प्रखंड के बड़शोल थाना क्षेत्र में घटी है. हादसे में कई अन्य लोगों के हताहत होने की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Gumla Road Accident: ट्रक-बाइक की सीधी टक्कर में दो मरे, एक गंभीर रूप से घायल

बता दें कि यह हादसा रविवार अहले सुबह हुआ है. दुर्घटना जिले के बहरागोड़ा प्रखंड के बड़शोल थाना क्षेत्र के खंडामौदा में घटी है. एक अनियंत्रित टैंकर यात्री शेड से जा टकराया. दुर्घटना में जिसमे मे दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं कई लोगों के मलबा में दबे होने की आशंका जताई जा रही है. वहीं राहत और बचाव कार्य जारी है.

बताया जा रहा है कि आज सुबह एक अलकतरा लदे टैंकर ने यात्री शेड में जाकर जोरदार टक्कर मार दी. इससे यात्री शेड पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है. यात्री शेड में बैठ कर बस का इंतजार कर रहे कई लोगों के मलबा के नीचे दबे होने की बात कही जा रही है. बताया जा रहा है कि दो लोगों की मौत हो गयी है. इधर, घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और मलबा हटाने का काम चल रहा है. मलबा हटाने के बाद नीचे दबे लोगों की स्थिति स्पष्ट हो सकती है कि कितने लोग यात्री शेड के नीचे बैठे थे और मलबा में दबे हैं. घटना के बाद टैंकर चालक फरार हो गया है.

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पूर्व मंत्री दिनेश षाडंगी घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. साथ ही थाना प्रभारी को सभी चौक चौराहों पर बैरिकेडिंग लगाने की सलाह दी ताकि दुर्घटनओं पर लगाम लगाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details