झारखंड

jharkhand

Jamshedpur News: जमशेदपुर की खरकई नदी में डूबने से युवक की मौत, बिरसानगर तालाब से बुजुर्ग का शव बरामद

By

Published : Jul 8, 2023, 3:11 PM IST

जमशेदपुर में दो लोगों की डूबने से मौत हो गई है. पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस दोनों ही मामलों में अलग-अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है.

http://10.10.50.75//jharkhand/08-July-2023/jh-eas-01-death-img-jh10003_08072023133813_0807f_1688803693_323.jpg
Two People Died Due To Drowning In Jamshedpur

जमशेदपुरःशहर के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र से पुलिस ने शनिवार को दो शवों को बरामद किया है. जिसमें बागबेड़ा थाना क्षेत्र में खरकई नदी के बड़ौदा घाट पर एक युवक का शव बरामद किया गया है. वहीं दूसरा शव टेल्को क्षेत्र स्थित तालाब में मिला है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया है. साथ ही दोनों ही मामलों में पुलिस जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-Jamshedpur News: आत्मदाह मामले में आरपीएफ ने कहा- कर्मचारी के पास नहीं थे जमीन के कागजात, बोर्ड के अनुसार होगी कार्रवाई

खरकई नदी में मिला युवक का शव, डूबने से मौत की आशंकाःपहली घटना बागबेड़ा थाना क्षेत्र की है. जहां खरकई नदी के बड़ौदा घाट पर युवक का शव मिला है. नदी में शव को देखकर स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी थी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को नदी से बाहर निकाला. हालांकि शव की पहचान अब तक नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम भेज दिया है. मामले मे बागबेड़ा थाना के पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि युवक की उम्र 30 वर्ष के लगभग है. उसके शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं. आशंका है कि युवक की नदी में डूबने से मौत हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा.

तालाब से बुजुर्ग का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटीः वहीं दूसरी घटना बिरसानगर थाना क्षेत्र की है. जहां जोन नंबर 1 के रहने वाले 65 वर्षीय हीरा ठाकुर का शव टेल्को थाना क्षेत्र के आजाद मार्केट के पास एक तालाब से बरामद किया गया है. बताया जाता है कि हीरा ठाकुर सुबह के वक्त मॉर्निंग वॉक करने घर से निकले थे और वापस घर नहीं लौटे थे. स्थानीय लोगों ने तालाब में शव देख कर पुलिस को सूचना दी थी. इधर, सूचना मिलने ने के बाद पुलिस और मृत हीरा ठाकुर के परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे. परिजनों के मुताबिक हीरा ठाकुर की पत्नी की तबीयत खराब थी. इसको लेकर वे काफी परेशान थे. मामले में आत्महत्या की भी आशंका जताई जा रही है. बहरहाल पुलिस ने शव को तालाब से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details