झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः बंद घर का ताला तोड़ चोरों ने उड़ाए जेवर और नकद, शिकंजे में दो चोर

By

Published : Jan 10, 2021, 4:08 PM IST

जमशेदपुर शहर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र में घर का ताला तोड़ अज्ञात चोरों ने नकदी और जेवर पर हाथ साफ कर दिया. इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है.

thieves-steal-jewelry-and-money-in-jamshedpur
चोरों ने उड़ाए जेवर और नकद

जमशेदपुरः शहर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र अंतर्गत भक्तिनगर में चोरों ने राजकुमार नामक व्यक्ति के बंद घर का ताला तोड़ अलमीरा में रखे जेवर और नगद पर हाथ साफ कर दिया. इस मामले में पुलिस ने बस्ती के ही दो चोरों को हिरासत में लिया है. इनके पास से चोरी में प्रयुक्त हथियार बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ें-जमशेदपुर: विधायक सरयू राय के पैर की अंगुली में हुआ फ्रैक्चर, डाॅक्टर ने 6 हफ्ते बेड रेस्ट की दी सलाह


मकान मलिक ने दी थी जानकारी
राजकुमार शनिवार को शादी समारोह में शामिल होने के लिए रिश्तेदार के घर बागबेड़ा गया हुआ था. देर रात मकान मलिक ने राजकुमार को फोन कर घर का ताला टूटा होने की जानकारी दी. जिसके बाद राजकुमार घर पहुंचा तो पाया कि घर का ताला टूटा हुआ था. अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा पाया और अलमीरा में रखे सारे गहने गायब थे.

राजकुमार ने बताया है कि चोरी हुए गहनों की कीमत लगभग एक लाख रुपये है. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और छानबीन में जुट गई. पुलिस ने इस मामले में बस्ती के ही दो चोरों को हिरासत में लिया. इनके पास से चोरी में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details