झारखंड

jharkhand

मानगो थाना क्षेत्र में ऑन डिमांड की जा रही थी नशे की सप्लाई, पुलिस ने दो युवकों को दबोचा

By

Published : Feb 13, 2021, 7:41 PM IST

जमशेदपुर शहर के मानगो थाना क्षेत्र के इकरा कॉलोनी क्रॉस रोड नंबर-1 के पास ब्राउन सुगर बेच रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से 22 पुड़िया ब्राउन सुगर जब्त की गई है. आरोपी फोन से मांगे जाने पर निर्धारित जगह पर नशीले पदार्थ की सप्लाई करते थे.

Supply of on-demand brown sugar in Mango police station area
मानगो थाना क्षेत्र में ऑन डिमांड की जा रही थी नशे की सप्लाई

जमशेदपुरः जमशेदपुर शहर के मानगो थाना क्षेत्र के इकरा कॉलोनी क्रॉस रोड नंबर-1 के पास ब्राउन सुगर बेच रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से 22 पुड़िया ब्राउन सुगर जब्त की गई है.

ये भी पढ़ें-पलामू सांसद ने लोकसभा में उठाया नेवी जवान की हत्या का मामला, सीबीआई जांच की मांग

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मानगो क्षेत्र के इकरा कॉलोनी के इलाके में काले रंग की स्कूटी पर सवार दो युवकों की ओर से ब्राउन सुगर बेचे जाने की जानकारी मिली थी. पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो युवक पुलिस टीम को देखकर भागने लगे. हालांकि पुलिस टीम ने आरोपियों को दौड़ाकर कुछ दूरी पर पकड़ा लिया. पुलिस ने गिरफ्तार युवकों के पास से 22 पुड़िया ब्राउन सुगर जब्त किया है. पकड़े गए दोनों युवक आजादनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. इनके पास से दो मोबाइल फोन,एक स्कूटी भी मिली है. पुलिस के मुताबिक मोबाइल फोन के जरिये इनके पास खरीदार आते थे और इसके बाद ब्राउन सुगर की सप्लाई की जाती थी. मानगो थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि इन युवकों की कुंडली भी खंगाली जा रही है. ब्राउन सुहार कहां से खरीदी जाती थी और कहां-कहां बेची जाती थी. इसकी जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details