झारखंड

jharkhand

दो पक्षों में जमकर मारपीट, रात के अंधेरे में हुई पत्थरबाजी, 12 से अधिक लोग घायल

By

Published : Oct 30, 2019, 9:38 AM IST

जमशेदपुर के सोनारी थाना क्षेत्र में जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हुई. मौके पर पहुंची पुलिस पर भी युवकों ने पत्थर चलाया. झगड़े में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी

जमशेदपुरः सोनारी थाना क्षेत्र में देर रात हंगामे के बाद दो बस्ती में जमकर झड़प हुई. इस घटना में कपालीबस्ती और कुम्हारपाड़ा के युवकों के बीच मारपीट हो गई. जिसमें 12 से अधिक महिला और पुरुष घायल हो गए. घटना के संबंध में बताया जाता है कि जुआ खेलने को लेकर दोनों बस्ती के युवकों के बीच विवाद हुआ जिसके बाद मामला पत्थरबाजी तक पहुंच गया.

देखें पूरी खबर

कपाली बस्ती के कुमाड़ पाड़ा में अज्ञात लोग अचानक घर में घुस कर तोड़फोड़ करने लगे. इस दौरान बाहर खड़ी गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. इस घटना में बस्ती के कई युवक घायल हो गए. घटना से आक्रोशित कुमारपाड़ा के लोग थाना पहुंचे और घटना का विरोध जताते हुए जमकर बवाल काटा. बताया जा रहा है कि दोनों बस्ती के बीच पुराने विवाद को लेकर अक्सर युवकों के बीच मारपीट की घटना होती है.

ये भी पढ़ें-रांची: अवैध संबंधों के कारण हुई थी रुस्तम की हत्या, पत्नी ही निकली मुख्य साजिशकर्ता

पुलिस को मिली जानकारी के बाद दल-बल के साथ मौके पर पहुंची. इस दौरान कुछ युवकों ने पुलिस पर भी पथराव शुरू कर दिया. हालांकि काफी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया गया. वहीं, मौका देख कपाली बस्ती के युवक भाग खड़े हुए. जिसके बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया और घरों में मौजूद कई युवकों को हिरासत में ले लिया. मारपीट में हुए घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा गया.

Intro:एंकर--सोनारी थाना में उस वक्त हंगामा हो गया जब दो बस्ती के लोग आपस में भिड़ गए। इस घटना में कपालीबस्ती और कुम्हारपाड़ा के युवकों के बीच जमकर मारपीट हो गई जिसमें एक दर्जन से ज्यादा महिला व पुरुष घायल हो गए। घटना के संबंध में बताया जाता है कि जुआ खेलने को लेकर दोनों बस्ती के युवकों के बीच विवाद हुआ जिसके बाद मामला पत्थरबाज़ी तक पहुंच गया।Body:वीओ1--कपाली बस्ती क्या कुछ हुआ कुमार पाड़ा में घुस आए और घरों में तोड़फोड़ की इस दौरान बाहर खड़ी गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इस घटना में बस्ती के कई युवक घायल हो गए। घटना से आक्रोशित कुमारपारा के लोग थाना पहुंचे और घटना का विरोध जताते हुए जमकर बवाल काटा। पुलिस ने मामले की नजाकत को भांपते हुए अतिरिक्त पुलिस बल को बुलवा लिया। वहीं घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भिजवाया। घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल जब कपाली बस्ती पहुंची तो वहां के कुछ युवकों ने पुलिस पर ही पथराव कर दिया। पुलिस के साथ मौजूद कुम्हारपाड़ा के कई महिला पुरुष भी घायल हो गए। घटना के बाद कदमा थाना प्रभारी और डीएसपी घटनास्थल पहुंचे और मोर्चा को संभाला। इसके बाद पुलिस को देख कर कपाली बस्ती के युवक भाग खड़े हुए। जिसके बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया और घरों में मौजूद कई युवकों को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि दोनों बस्ती के बीच पुरानी अदावत है जिसे लेकर अक्सर युवकों के बीच मारपीट की घटना घटित होती है।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details