झारखंड

jharkhand

तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर 14 साल के लड़के की मौत, साइकिल से जा रहा था स्कूल

By

Published : Apr 30, 2022, 1:58 PM IST

Updated : Apr 30, 2022, 2:28 PM IST

जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से स्कूली छात्र की मौत हो गई. छात्र साइकिल से स्कूल जा रहा था, उसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही बाईक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. मामले में सिदगोड़ा थाना की पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाला बाइक का पता लगाया जा रहा है.

Road Accident in Jamshedpur
Road Accident in Jamshedpur

जमशेदपुर:शहर में स्कूल जा रहे एक छात्र की बाइक की चपेट में आने से मौत हो गई. मामला जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र अन्तर्गत जाहेर टोला के पास का है, जहां तेज रफ्तार बाइक सवार ने साइकिल से स्कूल जा रहे 14 साल के बच्चे को टक्कर मार दी जिससे की मौत हो गई है. घटना के बाद बाइक सवार फरार हो गया. वहीं, पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:Accident in Giridih: अलग अलग हादसे में दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

जानकारी के मुताबिक 14 वर्षीय आदित्य प्रसाद एआईडब्ल्यूसी स्कूल में कक्षा 7 का छात्र था. बताया जा रहा है कि बाइक तेज रफ्तार से आ रही थी. बाइक की चपेट में आने से साइकिल सवार आदित्य दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल छात्र की पहचान की और उसके परिजन को इसकी सूचना दी. वहीं, घायल छात्र को एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आस पास के लोगों से पूछताछ किया. सिदगोड़ा थाना के एसआई राजेश कुमार यादव ने बताया कि उन्हें सड़क दुर्घटना और बच्चे के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिली थी. सूचना पाकर वे एमजीएम अस्पताल पहुंचे जहां उन्हें पता चला की घायल बच्चे की मौत हो चुकी है. फिलहाल, शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. पुलिस टक्कर मारने वाले बाइक सवार की पहचान कर रही है.

Last Updated : Apr 30, 2022, 2:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details