झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी नाबालिग

By

Published : Mar 12, 2022, 10:31 PM IST

जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया है. इस मामले में आरोपी भी नाबालिग है

rape from Girl in Jamshedpur
जमशेदपुर में बच्ची से दुष्कर्म

जमशेदपुरः जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया है. इस मामले में आरोपी भी नाबालिग है जो फरार है. इससे लोग सन्न रह गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-भागलपुर विस्फोट के बाद आईबी ने जारी किया अलर्ट

घटना के संबंध में पीड़िता की मां ने बताया कि बीते 26 फरवरी 2022 को उसके यहां काम करने वाली नौकरानी उनकी छह वर्षीय बेटी को अपने साथ पार्टी में ले जाने की बात कहकर ले गई थी. रात अधिक होने के कारण दूसरे दिन 27 फरवरी को वह उसकी बेटी को लेकर लौटी. पीड़िता की मां ने बताया कि वह जब बेटी के कपड़े धोने गई तो उसमें खून के धब्बे मिले. इस संबंध में जब नौकरानी से पूछा तो उसने अनभिज्ञता जाहिर की. जब नौकरानी के नाबालिग बेटे को बुलाकर पूछताछ की तो उसने भी अनभिज्ञता जाहिर की.

इसके बाद वह बेटी को लेकर गुरु नानक हॉस्पिटल गई जहां डॉक्टर ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ होने की बात कही. महिला ने बताया कि इसकी लिखित सूचना मानगो थाने में दे दी है और न्याय की गुहार लगाई है. मामले में एसएसपी डॉ. एम तमिल वानन ने बताया कि पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि इस घटना में आरोपी भी नाबालिग है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details