झारखंड

jharkhand

कोल्हान के सबसे बड़े अस्पताल से मरीज लापता, अधीक्षक ने दिए जांच के आदेश

By

Published : Jul 4, 2022, 8:14 PM IST

कोल्हान का सबसे बड़े सरकारी एमजीएम अस्पताल में इलाजरत एक मरीज लापता हो गया है. मामले में एमजीएम अस्पताल के अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए है.

patient missing from MGM Hospital Jamshedpur
patient missing from MGM Hospital Jamshedpur

जमशेदपुर: साकची क्षेत्र स्थित कोल्हान के सबसे बड़े सरकारी एमजीएम अस्पताल में इलाजरत 44 वर्षीय पांडव सोरेन नामक मरीज अचानक से लापता हो गया है. परिवार वालों ने इसकी शिकायत अस्पताल अधीक्षक से की है. अस्पताल के अधीक्षक ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी है.


बताया जा रहा है कि पांडव सोरेन चाईबासा राजनगर भुइयांनचना गांव का रहने वाला राज मिस्त्री पांडव सोरेन टीबी की बीमारी से ग्रसित था. जिसका इलाज राजनगर के सीएचसी में चल रहा था. तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने उसे जमशेदपुर एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया था. 12 दिन पहले पांडव सोरेन एमजीएम के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती हुआ था. पांडव सोरेन की पत्नी ने बताया कि रविवार की रात पति को खाना देने के बाद अपनी बेटी के साथ चाय पीने बाहर निकली और जब लौटी तो उसका पति बेड पर नहीं था. वो पति को पूरे अस्पताल में ढूंढते हुए अस्पताल के गार्ड को जानकारी दी लेकिन कोई पता नहीं चल पाया. पांडव सोरेन की पत्नी ने सोमवार को अस्पताल के अधीक्षक को इसकी जानकारी दी.


इधर, पांडव सोरेन के बेड के पास इलाजरत दूसरे मरीज ने बताया कि पांडव सोरेन और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद पत्नी बाहर चली गई. पत्नी के जाने के बाद पांडव सोरेन भी बाहर निकला लेकिन लौट कर वापस नहीं आया. पूरे मामले में एमजीम अस्पताल के अधीक्षक अरूण कुमार ने कहा कि मामले की जानकारी साकची पुलिस को दे दी गई है. अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहे हैं और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details