झारखंड

jharkhand

पलामू सांसद वीडी राम ने भाजपा नेता अभय सिंह से जेल में की मुलाकात, लगाया साजिश का आरोप

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 28, 2023, 6:46 PM IST

जमशेदपुर के घाघीडीह सेंट्रल जेल में बंद भाजपा नेता अभय सिंह से मिलने पलामू के सांसद वीडी राम पहुंचे और उनसे मुलाकात की. पलामू सांसद वीडी राम ने कहा कि साजिश के तहत अभय सिंह को फंसाया जा रहा है.

MP BD Ram met BJP leader Abhay Singh
MP VD Ram met BJP leader Abhay Singh

वीडी राम, सांसद, पलामू

जमशेदपुर:झारखंड के पूर्व डीजीपी और वर्तमान में पलामू के सांसद वीडी राम जमशेदपुर दौरे पर पहुंचे हुए हैं. अपने इस दौरे पर भाजपा सांसद वीडी राम घाघीडीह सेंट्रल जेल पहुंचे. वहां उन्होंने जेल में बंद भाजपा नेता अभय सिंह से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद विद्युत वरण महतो, भाजपा जिला अध्यक्ष गुंजन यादव के अलावा पार्टी के कार्यकता भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:Jamshedpur News: जेल में बंद अभय सिंह से मिलने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रशासन से निष्पक्ष जांच की मांग

बता दें कि भाजपा नेता अभय सिंह पिछले 6 महीने से घाघीडीह सेंट्रल जेल में बंद हैं. जेल मे अभय सिंह से मिलने के बाद सांसद वीडी राम ने राज्य सरकार की नीति पर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने जिला प्रशासन से लेकर सरकार की कार्यशैली पर तीखा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अभय सिंह के साथ एक अपराधी जैसा व्यवहार कर जान बूझ कर उन्हें सलाखों के पीछे भेजा गया है. उन्हें सोची समझी साजिश के तहत फंसाया गया है.

सांसद ने कहा कि अभय सिंह को मूल केस में कोर्ट से बेल मिल चुका है. लेकिन वे जेल से बाहर ना निकलें, इसके लिए उनके खिलाफ दूसरे मामले में झूठा मुकदमा कर उन्हें जेल से नहीं निकलने दिया जा रहा है.

'पार्टी अभय सिंह के साथ हमेशा खड़ी':उन्होंने बताया कि पार्टी उनके साथ हमेशा खड़ी है. इस मामले को पूरी तरह से गंभीरता से लिया गया है. जिस तरह से बारी-बारी से उन्हें किसी मामले में उलझा कर जेल से नहीं बाहर निकालने की रणनीति प्रशासन द्वारा बनाई जा रही है, यह सरासर गलत है. उन्होंने कहा कि अभय सिंह के साथ अन्याय ना हो, इसके लिए पार्टी लगातार प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details