झारखंड

jharkhand

उतर प्रदेश का मोस्ट वांटेड जमशेदपुर से गिरफ्तार, हत्या के मामले में फरार

By

Published : Sep 23, 2022, 10:37 PM IST

Most wanted of Uttar Pradesh arrested from Jamshedpur
उतर प्रदेश का मोस्ट वांटेड जमशेदपुर से गिरफ्तार

जमशेदपुर बर्मामाइंस थाना क्षेत्र से पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनमें से उत्तर प्रदेश का मोस्ट वांटेड अपराधी (Most wanted of Uttar Pradesh ) है, जबकि दूसरा जमशेदपुर का रहने वाला है.

जमशेदपुरःबर्मामाइंस थाना क्षेत्र से पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनमें से उत्तर प्रदेश का मोस्ट वांटेड अपराधी (Most wanted of Uttar Pradesh ) है, जबकि दूसरा जमशेदपुर का रहने वाला है. दोनों अपराधियों के पास से 23 जिंदा कारतूस और दो देसी कट्टा बरामद किए गए हैं. पुलिस के मुताबिक यूपी के मोस्ट वांटेड का नाम शशिकांत गिरी है, यह उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ जिले का रहने वाला है. वहीं जमशेदपुर के गोविंदपुर के रहने वाले आरोपी का नाम राकेश कुमार है.

ये भी पढ़ें-बिहार-झारखंड में सक्रिय 18 लाख का इनामी रिजनल कमांडर विनय यादव समेत तीन नक्सली गिरफ्तार

मामले का खुलासा करते हुए एएसपी सिटी सुधांशु जैन ने बताया कि गुरुवार रात दोनों आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्टेशन की ओर से जा रहे थे. बर्मामाइंस क्षेत्र में रास्ते में एक किन्नर मिली और दोनों उससे बाते करते करते उलझ गए. इस दौरान उत्तर प्रदेश के रहने वाले शशिकांत गिरी ने देसी कट्टा निकाल कर किन्नर पर निशाना साधा, जिससे किन्नर शोर मचाने लगी. इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस घटनास्थल पहुंची.

पुलिस को देख दोनों भागने की फिराक में थे लेकिन पुलिस ने दोनों को धर दबोच लिया. दोनों आरोपियों की तलाशी लेने पर इनके पास से 23 जिंदा कारतूस, दो देसी कट्टा और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया. एएसपी ने बताया कf शशिकांत उत्तरप्रदेश के कप्तानगंज थाने में हत्या का मोस्ट वांटेड है जो फरार चल रहा है और इन दिनों जमशेदपुर में रह रहा था. पुलिस उसकी तलाश में है. शशिकांत और राकेश दोनों गोविंदपुर क्षेत्र में आस पास रहते हैं. दोनों के पास इतनी गोलियां कहां से आईं और ये क्या करना चाहते थे पुलिस इसकी जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि दोनों को जेल भेजा जा रहा है और उत्तरप्रदेश की पुलिस को शशिकांत गिरी की गिरफ्तारी की जानकारी दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details