झारखंड

jharkhand

एमजीएम अस्पताल में मिली सुसाइड नोट लिख गायब हुई लड़की, जहर खाकर खुद ही पहुंची थी अस्पताल

By

Published : Jul 10, 2022, 10:17 PM IST

जमशेदपुर में सुसाइड नोट लिखकर घर से लापता हुई लड़की एमजीएम अस्पताल में मिल गई है. जहर खाने के बाद इरादा बदलने पर वह खुद ही अस्पताल पहुंची. यहां उसको भर्ती किया गया.

missing Girl found in MGM Hospital after writing suicide note
एमजीएम अस्पताल में मिली सुसाइड नोट लिख गायब हुई लड़की

जमशेदपुर: जमशेदपुर के जुगसलाई थाना क्षेत्र से सुसाइड नोट लिखकर घर से गायब नाबालिग का पता चल गया है. पुलिस को गायब लड़की एमजीएम अस्पताल में मिली है. जुगसलाई थाना प्रभारी ने बताया कि घर से निकलने के बाद लड़की ने चूहा मारने वाली दवा खा ली थी, तबीयत बिगड़ने पर खुद एमजीएम अस्पताल पहुंची, जहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में पूरा परिवार खत्म! नहर में मिली दंपति और उनके दो बच्चों की लाश, पुलिस को मिला सुसाइड नोट


आपको बता दें कि जमशेदपुर के जुगसलाई थाना क्षेत्र में एक कॉलोनी की 17 वर्षीय लड़की शनिवार 9 जुलाई को घर से गायब हो गई थी. लड़की ने अपने प्रेमी और उसके साथियों पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए घर में सुसाइड नोट भी छोड़ा था. इसमें लड़की ने लिखा था कि उसके साथ गलत हुआ है, अब वह जीना नहीं चाहती. वह आत्महत्या करने जा रही है. लड़की के परिजनों ने थाना में इसकी जानकारी दी थी. लड़की का मोबाइल स्विच ऑफ होने के कारण लड़की की लोकेशन नहीं मिल पा रही थी, जबकि पुलिस लड़की को ढूंढ़ने में लगी हुई थी.

एमजीएम अस्पताल में मिली सुसाइड नोट लिख गायब हुई लड़की
कैसे मिली लड़कीःरविवार को लड़की के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि लड़की एमजीएम अस्पताल में है. सूचना मिलते ही पुलिस एमजीएम अस्पताल पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली.जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार ने बताया कि सुसाइड नोट छोड़कर आत्महत्या करने की नीयत से घर से भागने वाली लड़की ने मांगो पुल से कूदने का प्रयास किया था लेकिन वहां वैसा नहीं कर सकी. इसके बाद वह इधर-उधर भटकती रही और शनिवार की देर शाम चूहा मारने वाली दवा खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. लेकिन उसकी हालत बिगड़ने लगी.
एमजीएम अस्पताल में मिली सुसाइड नोट लिख गायब हुई लड़की

थाना प्रभारी ने बताया कि, इसके बाद लड़की खुद एमजीएम अस्पताल पहुंची और अपने परिजनों को इसकी सूचना दी. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की देखरेख में लड़की का इलाज चल रहा है, अभी वह खतरे से बाहर है. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details