झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में पुलिस की छापेमारी में मिनी शराब फैक्ट्री का उद्भेन, अवैध शराब के साथ 2 गिरफ्तार

By

Published : May 20, 2022, 9:28 AM IST

जमशेदपुर में मिनी शराब फैक्ट्री का उद्भेन किया गया है. पुलिस की छापेमारी में सिदगोड़ा के बाबूडीह से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त किया गया है. उपायुक्त के अनुसार जिले में अवैध शराब बिक्री के खिलाफ अभियान लगातार चलता रहेगा.

Mini liquor factory exposed
जमशेदपुर में शराब फैक्ट्री

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिला उपायुक्त के निर्देश पर पंचायत चुनाव को लेकर अवैध शराब विक्रेताओं के खिलाफ लगातार छापेमारी की जा रही है. इसी क्रम में सिदगोड़ा थाना अंतर्गत बाबूडीह में छापामारी कर पुलिस ने अवैध विदेशी शराब के मिनी फैक्ट्री का उदभेदन किया. इस दौरान भारी संख्या में अवैध शराब और शराब बनाने की सामग्री जब्त की गई.

ये भी पढ़ें:- गोड्डा में अवैध शराब और नशीली दवा के साथ व्यक्ति गिरफ्तार, एक आरोपी फरार

ढाबों और रेस्टोरेंटों पर भी छापेमारी: पुलिस के द्वारा बहरागोड़ा एवं चाकुलिया के विभिन्न क्षेत्रों एवं NH-33 स्थित होटल एवं ढाबों में भी छापेमारी की गई है. इस दौरान बहरागोड़ा थाना अंतर्गत केशरदा स्थित दी पूजा ढाबा और रेस्टोरेंट में छापेमारी कर अवैध शराब बिक्री करते संचालक एवं उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान काफी मात्रा में अंग्रेजी शराब भी बरामद किया गया है. उपायुक्त के मुताबिक जिले में अवैध शराब बिक्री के खिलाफ अभियान लगातार चलता रहेगा.

पंचायत चुनाव को लेकर सख्ती: बता दें कि झारखंड में पंचायत चुनाव चल रहा है. 2 चरण की समाप्ति के बाद बाकी बचे 2 चरणों के लिए पुलिस सख्ती बरत रही है. राज्य के सभी जिलों में अपराधियों और शराब के अवैध कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. जमशेदपुर में छापेमारी को इसी कार्रवाई का एक हिस्सा माना जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details