झारखंड

jharkhand

Murder In Jamshedpur: जमशेदपुर में पत्थर से कुचलकर अधेड़ की हत्या, सोनारी थाना क्षेत्र में हुई वारदात

By

Published : Apr 23, 2023, 3:18 PM IST

जमशेदपुर में पत्थर से कुचलकर एक अधेड़ की हत्या कर दी गई है. मामला शहर के सोनारी थाना क्षेत्र का है. वहीं जानकारी मिलते ही सोनारी पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/23-April-2023/jh-eas-01-murder-sonari-rc-jh10004_23042023134028_2304f_1682237428_640.jpg
Middle Aged Man Killed By Crushing With Stone

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिले के सोनारी थाना क्षेत्र के निर्मलनगर में रविवार को अधेड़ की हत्या पत्थर से कुचलकर कर दी गई है. उसका शव मनसा मंदिर के समीप उसके घर से ही बरामद किया गया है. शव की पहचान नायडू बाघ (50) के रूप में गई है. वहीं शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के घर पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

ये भी पढे़ं-Crime News Jamshedpur: लौहनगरी में बैखौफ अपराधी! स्वास्थ्य मंत्री के करीबी को मार दी गोली

घर में अकेला रहता था नायडूःदरअसल, रविवार की सुबह मृतक नायडू का शव उसके घर में ही पाया गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक नायडू वाहन चालक का काम करता था. बताया जाता है कि नायडू घर में अकेले ही रहता था. उसकी पत्नी और बच्चे अलग रहते थे.

पति से मिलने उसके घर पहुंची पत्नी तो देखा शवः पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हत्या मामले का तब पता चला, जब नायडू बाघ की पत्नी अपनी पति से मिलने उसके घर पहुंची थी. उसने घर में नायडू बाघ का शव देखा. पति का शव घर में पड़ा देख कर वह चीखने-चिल्लाने लगी. उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग भागते हुए पहुंचे और घर में शव देखकर दंग रह गए.

मृतक की पत्नी से पुलिस कर रही पूछताछः इसके बाद लोगों ने मामले की सूचना सोनारी पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही सोनारी पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं पुलिस मृतक की पत्नी से भी हत्या के मामले में पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details