झारखंड

jharkhand

घाटशिला में नहाने के दौरान मिर्गी का दौरा आने से व्यक्ति की मौत

By

Published : Jun 14, 2021, 9:24 AM IST

पूर्वी सिंहभूम जिला के घाटशिला अनुमंडल में शंख नदी में नहाने गए एक व्यक्ति की मिर्गी का दौरा पड़ने से मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

man died of epileptic seizure in ghatshila
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

पूर्वी सिंहभूमः जिला के घाटशिला अनुमंडल अंतर्गत मुसाबनी थाना क्षेत्र स्थित गोहला पंचायत के घगराकोचा शंख नदी में नहाने गए एक व्यक्ति की मिर्गी का दौरा (Epileptic Seizure) पड़ने से मौत हो गई. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान डूंगरीडीह गांव निवासी 35 वर्षीय काशीनाथ महाली के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ें-पूर्वी सिंहभूम में टूटकर गिरा बिजली का तार, करंट से तालाब में नहा रही महिला और तीन बच्चों की मौत

डूंगरीडीह गांव निवासी 35 वर्षीय काशीनाथ महाली उर्फ शंभु महाली नहाने के लिए शंख नदी के तट पर गया था. मुंह धोने के दौरान अचानक उसे मिर्गी का अटक (Epileptic Seizure) आने से उसकी मौत हो गई. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए घाटशिला अनुमंडल अस्पताल भेज दिया.

जानकारी देते थाना प्रभारी संजीव झा

थाना प्रभारी संजीव झा ने बताया की शुरुआती जांच और गांव वालों के अनुसार नहाने के दौरान मिर्गी का दौरा आया. जिससे उसकी मौत हो गई. अभी यह कहना मुश्किल है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details