झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: दिनदहाड़े गोली मारकर जमीन कारोबारी की हत्या, आरोपी फरार

By

Published : Dec 29, 2020, 5:01 PM IST

Updated : Dec 29, 2020, 5:06 PM IST

जमशेदपुर के मानगो में दिनदहाड़े एक जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या की गई है. सूचना मिलने पर घटना स्थल पहुंची पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस के अनुसार जमीन विवाद को लेकर हत्या की गई है.

land-businessman-shot-dead-in-jamshedpur
जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

जमशेदपुर:जिला के मानगो आजादनगर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दिया है. पुलिस ने घटना स्थल के पास से गोली का तीन खोका बरामद किया है. आसपास घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है. जानकारी के अनुसार मानगो आजादनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नूर कॉलोनी ए ब्लॉक निवासी शाबानुल हक उर्फ दानिश पर अपराधी फायरिंग कर फरार हो गए.

देखें पूरी खबर

घायल शाबानुल उर्फ दानिश को टीएमएच अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया है. शाबानुल हक उर्फ दानिश जब मस्जिद से नमाज पढ़कर निकल रहा था, तभी अपराधियों ने उन पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया और मौके से फरार हो गए. इस घटना से क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल बन गया


जमीन विवाद में हत्या
इस घटना में दानिश को तीन गोली लगी है. एक चेहरे के बाईं ओर, एक छाती के बीच में और एक कमर के ऊपर. स्थानीय लोगों ने तत्काल दानिश को इलाज के लिए टीएमएच अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की है. घटनास्थल से आजादनगर थाना किन तीन खोका बरामद किया है. जानकारी के मुताबिक दानिश जमीन कारोबारी है. उसके पिता एक कॉन्ट्रैक्टर है. पुलिस आशंका जाता रही है कि जमीन विवाद को लेकर ही उसकी हत्या की गई है.

इसे भी पढे़ं-विधायक राज सिन्हा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-तिरंगा पकड़ने की नहीं है तमीज

जल्द की जाएगी अपराधियों की गिरफ्तारी
पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस घटना से जुड़े कुछ सुराग मिलें हैं, जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Last Updated :Dec 29, 2020, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details