झारखंड

jharkhand

कोल्हान DIG ने 2 आपराधिक घटनाओं का किया खुलासा, अपराध की घटनाओं पर की चिंता जाहिर

By

Published : Feb 28, 2021, 4:35 AM IST

कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने जमशेदपुर की दो आपराधिक घटनाओं का खुलासा किया है. इस दौरान लगातार बढ़ रहे अपराध की घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए उन्होंने पुलिस अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए हैं.

Kolhan DIG Rajiv Ranjan Singh revealed two incidents in Jamshedpur
कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन सिंह

जमशेदपुर: शहर में दो आपराधिक घटनाओं का खुलासा कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने किया है. उन्होंने शहर में बढ़ते अपराध को देखते हुए जिला पुलिस को कई निर्देश भी दिए हैं. कोल्हान डीआईजी ने बताया कि मानगो में महिला से लूट का प्रयास मामले में पांच अपराधियों को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया गया है. वहीं, बिष्टुपर में 6 लाख की लूट मामले में उन्होंने दूसरे राज्य के अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढें-भड़काऊ पोस्ट करने वाले पुलिस के राडार पर, नए डीआईजी ने अधिकारियों के साथ की अहम बैठक


अपराध की घटनाओं पर चिंता
कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में घटी घटनाओं के संदर्भ में घटनास्थल पर जाकर जानकारी ली है. इस दौरान शहर में लगातार बढ़ रहे अपराध की घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए पुलिस अधिकारियों को कई दिशा निर्देश भी दिए हैं. डीआईजी ने बताया कि बीते दिनों मानगो थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला फरहत यास्मीन के घर में घुसकर हथियार के बल पर लूट का प्रयास करने का मामले आया है. इस घटना में 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही उनके पास से एक देशी कट्टा, एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, दो मोबाइल, एक स्कूटी और लुटा गया सोने का चैन बरामद किया गया है. गिरफ्तार पांचों अपराधी पूर्व में भी कई घटना में जेल जा चुके हैं.


ये भी पढ़ें-रांचीः गोली मारकर युवक की हत्या, मंगेतर से मिलने कोलकाता जा रहा था युवक

6 लाख की लूट मामले में खुलासा

डीआईजी ने बिष्टुपर थाना क्षेत्र में एक दंपति से 6 लाख की लूट के मामले में भी खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि दूसरे राज्य के अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है, जिनकी पहचान कर ली गई है. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल बाइक को भी बरामद कर लिया है. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए झारखंड से बाहर गई हुई है. उन्होंने बताया कि दूसरे राज्य के अपराधी इन दिनों शहर में सक्रिय हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details