झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः कोल्हान डीआईजी ने पुलिस अधिकारियों की ली बैठक, कहा-पुराना मामलों का जल्द निष्पादन करें

By

Published : Mar 7, 2021, 3:17 AM IST

कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन ने जिले के सभी वरीय पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने पांच वर्ष से अधिक पुराने केस का निष्पादन जल्द करने के साथ कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए.

ने पुलिस अधिकारियों की ली बैठक
ने पुलिस अधिकारियों की ली बैठक

जमशेदपुरः जिले के पुलिस मुख्यालय में कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन ने जिले के सभी वरीय पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में डीआईजी ने सभी थाना क्षेत्र की केस रिपोर्ट लेने के बाद कहा है कि पांच वर्ष से अधिक पुराने केस का निष्पादन जल्द करें वरना विभागीय कार्रवाई होगी.

कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन ने शनिवार की देर शाम जमशेदपुर पुलिस मुख्यालय सभागार में बैठक की. बैठक में वरीय पुलिस अधीक्षक डॉ एम तमिल वाणन, सिटी एसपी सुभाषचंद्र जाट के अलावा जिले के सभी पुलिस उपाधीक्षक मौजूद रहे.

अवैध नशे के कारोबार पर लगाएं लगाम

करीब चार घंटे तक हुई मैराथन बैठक में डीआईजी ने पुराने सभी केस की जानकारी ली और उसे जल्द से जल्द निपटारा करने को कहा है. बैठक में अवैध नशे के कारोबार पर पूरी तरह लगाम लगाने का निर्देश दिया है. उन्होंने केस से संबंधित फरार वारंटियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने को कहा है.

डीआईजी ने अनुसंधान के दौरान किन-किन बातों को ध्यान में रखना है उसके सन्दर्भ में जानकारी दी है .बैठक में कई चर्चित महत्वपूर्ण केस से सम्बंधित चर्चा की गई है जिस पर डीआईजी ने कई सुखाव दिए है.

डीआईजी ने कहा कि सभी थाना प्रभारी केस का निष्पादन करेंगे, जिसकी मॉनिटरिंग डीएसपी करें. उन्होंने बताया है की पांच साल पुराने लंबित केस का निपटारा जल्द से जल्द हो अन्यथा विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details