झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल जारी, विधायक सरयू राय ने दिया समर्थन

By

Published : Jul 12, 2022, 9:21 PM IST

Updated : Jul 12, 2022, 10:13 PM IST

जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल के जूनियर डॉक्टर और इंटर्न दो दिनों से हड़ताल पर हैं. जिसका असर दिख रहा है. वहीं विधायक सरयू राय ने उन्हें अपना समर्थन दिया है.

Junior doctors strike continues
Junior doctors strike continues

जमशेदपुरः कोल्हान के सबसे बड़ा सरकारी एमजीएम अस्पताल में जूनियर डॉक्टर और इंटर्न की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही. हड़तालियों से मिलने जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा के विधायक सरयू राय एमजीएम पहुंचे और कहा कि डॉक्टरों की मांग जायज है. अगर डॉक्टरों की मांग पूरी नहीं की गई तो वो सचिवालय में धरना देंगे.

सरयू राय ने कहा हड़ताल कर रहे डॉक्टरों की मांग जायज है. इनका वेतन नहीं मिलना, शासन प्रशासन के लिए शर्मिंदगी की बात है. हड़ताल की वजह से एमजीएम की ओपीडी सेवा पूरी तरह प्रभावित दिखी. जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने एमजीएम अस्पताल पहुंच कर उन्हें अपना नैतिक समर्थन देने की बात कही और कहा कि वो हर हाल में उनके साथ खड़े हैं.

जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल जारी


विधायक सरयू राय ने साफ शब्दों में डॉक्टरों को वेतन नहीं मिलने के लिए सरकार और प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों को वेतन नहीं मिलना दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने बताया कि अगर 2 दिनों के भीतर इनका बकाया वेतन नहीं दिया जाता है तो वो सचिवालय में धरना देंगे. पांच माह से वेतन बकाया रखने से शासन प्रशासन को शर्मिंदा होना चाहिए.

Last Updated : Jul 12, 2022, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details