झारखंड

jharkhand

Crime News Jamshedpur: जमशेदपुर में युवक की हत्या मामले का खुलासा, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, दो नाबालिग निरुद्ध

By

Published : Aug 12, 2023, 5:06 PM IST

जमशेदपुर पुलिस ने हत्याकांड का उद्भेदन कर दिया है. साथ ही पुलिस ने मामले में हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं हत्या में शामिल दो नाबालिग लड़कों को निरुद्ध किया है. तीन लोगों ने मिलकर युवक की हत्या की थी. हत्याकांड की वजह चौंकानेवाली है.

http://10.10.50.75//jharkhand/12-August-2023/jh-eas-01-arrest-img-jh10003_12082023134447_1208f_1691828087_687.jpg
Jamshedpur Police Revealed Youth Murder Case

जमशेदपुर:जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में लाल बिल्डिंग चौक के पास गुरुवार की देर शाम एक युवक की हत्या कर दी गई थी. जमशेदपुर पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. मामले में बागबेड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि युवक एक नाबालिग लड़के के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करना चाहता था. इस कारण उसकी हत्या की गई थी. हत्याकांड को तीन लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें-Crime News Jamshedpur: सड़क पर मिला युवक का शव, पुलिस ने जतायी हत्या की आशंका

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, दो नाबालिग निरुद्धः पुलिस ने जांच के दौरान मृत युवक की पहचान जुगसलाई थाना क्षेत्र निवासी मो शाहबाज के रूप में की है. बागबेड़ा पुलिस ने बताया कि दो नाबालिग लड़कों और एक युवक ने मिलकर मो शाहबाज की हत्या की थी. पुलिस में युवक सूरज यादव को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दोनों नाबालिग लड़कों को निरुद्ध किया गया है. तीनों जुगसलाई थाना क्षेत्र के ही रहनेवाले हैं. गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है.

चाकू से गोदकर की गई थी हत्याःपुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि हम सभी मो शाहबाज के साथ मिलकर कचरा चुनने का काम करते थे. कभी-कभी छोटी-मोटी चोरी भी करते थे. शाहबाज चोरी के सामान को बेचता था, लेकिन हिस्से से ज्यादा पैसा अपने पास रख कर हमें कम पैसा देता था. आरोपी सूरज ने बताया कि तीन दिनों पूर्व मो शाहबाज ने साथ में रहने वाले 14 साल के किशोर के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का प्रयास कर रहा था. जिसका हमने विरोध किया था. इसी बात पर झगड़ा हो गया और गुस्से में आकर गुरुवार शाम हम तीनों ने मिलकर चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी. थाना प्रभारी ने बताया की दोनों नाबालिग लड़कों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. जबकि सूरज यादव को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details