झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर सांसद ने जिला प्रशासन को सौंपी 8 एम्बुलेंस, कहा- चिकित्सीय सुविधाओं को करेंगे दुरुस्त

By

Published : May 11, 2021, 9:34 AM IST

कोरोना काल में लोगोंं को बेहतर और समय पर इलाज मुहैया कराने के लिए जमशेदपुर सांसद विद्युत वरण महतो ने जिला प्रशासन को 8 एम्बुलेंस सौंपी हैं, जिसमें 7 ग्रामीण और 1 एम्बुलेंस शहरी क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों के लिए उपयोग में लाई जाएगी.

mp gave 8 ambulances to district administration in jamshedpur
सांसद ने जिला प्रशासन को सौंपे 8 एम्बुलेंस

जमशेदपुरः समाहरणालय परिसर में सोमवार को सांसद विद्युत वरण महतो ने सांसद निधि से जिला प्रशासन को 8 एम्बुलेंस सौंपी. मौके पर उपायुक्त सूरज कुमार, उप विकास आयुक्त परमेश्वर भगत और जिला प्रशासन के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे. इस अवसर पर सांसद और उपायुक्त ने एम्बुलेंस को समाहरणालय परिसर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-कोरोना के खिलाफ जंगः एमजीएम ने मुहैया कराईं 2 अत्याधुनिक एम्बुलेंस, क्रिटिकल मरीजों को मिलेगी सुविधा

ग्रामीण क्षेत्र में 7 एम्बुलेंस
उपायुक्त सूरज कुमार ने कहा कि रिसोर्स गैप को कम करने के लिए सभी जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया गया था, जिसमें सांसद और सभी विधायक का अपेक्षित सहयोग प्राप्त हो रहा है. इसी क्रम में सोमवार को सांसद की ओर से 8 एम्बुलेंस जिला प्रशासन को सौंपी गई, जिसमें 7 ग्रामीण क्षेत्र और 1 एम्बुलेंस शहरी क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों के लिए उपयोग में लाई जाएगी.


8 और एम्बुलेंस देने का प्रयास
सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि जरूरत को देखते हुए उपायुक्त से वार्ता कर सांसद मद से 8 एम्बुलेंस जिला प्रशासन को उपलब्ध कराई गईं हैं. 8 और एम्बुलेंस देने का प्रयास रहेगा. उन्होंने कहा कि कोरोना पीक पर आने वाला है, ऐसे में जिले में चिकित्सीय संसाधनों को पूर्व से ही दुरुस्त रखने का प्रयास है. ताकि किसी जरूरतमंद को समय रहते इलाज मिल सके. ग्रामीण क्षेत्र में चिकित्सीय सुविधाओं को बहाल करने पर बल है. जिससे कोरोना का पीक आने पर भी सभी को बेहतर और समय रहते इलाज मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details